Tuesday , May 28 2024 3:38 PM
Home / News / India / अाराेप लगाकर खुद घिरे कॉमेडियन कपिल शर्मा, घर पहुंची BMC टीम

अाराेप लगाकर खुद घिरे कॉमेडियन कपिल शर्मा, घर पहुंची BMC टीम

2

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने आज सुबह पीएम मोदी के अच्छे दिन काे लेकर ट्वीट किया, जिसके बाद हड़कप मच गया। कपिल ने ट्वीट किया कि बीएमसी अधिकारियों ने उससे 5 लाख रुपए की घूस की मांग की है और पीएम से सवाल किया कि क्या यही उनके अच्छे दिन है। लेकिन अपने इस ट्वीट के बाद कपिल खुद ही विवादाें में घिरते नजर अा रहे हैं। अब इस मामले में बीएमसी की टीम उनके अंधेरी में स्थित घर पर उनसे मिलने पहुंच गई हैं। लेकिन कपिल अपने घर पर नहीं मिले।

अवैध कब्जे काे लेकर घिरे कपिल
वहीं बीएमसी ने इस मामले में नई जानकारी पेश की है कि कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने चार बंगला स्थित बंगला संख्या 70 पर अतिक्रमण किया था, जिसको लेकर बीएमसी ने आपत्ति जताई थी। कपिल ने 15-16 फुट तक बंगले के पीछे की जगह पर कब्ज़ा किया और वहां मैंग्रोव को काटा। इसके अलावा ग्राउंड प्लस वन का स्ट्रक्चर होने के बावजूद एक फ्लोर गैरकानूनी तरीके से बढ़ाया। इसके लिए बीएमसी ने कपिल को नोटिस भी भेजा था जिसका कपिल ने न तो जवाब दिया और और न ही काम बंद किया। इसके बाद बीएमसी ने अगस्त महीने में हॉरिजॉन्टल और वर्टीकल एनक्रोचमेंट को डेमोलिश कर दिया।

पढ़े कपिल का ट्वीट
कपिल के ट्वीट के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस और BMC अधिकारी भी हरकत में अा गए। बता दें कि कपिल ने अपने ट्वीट में लिखा था कि मैं पिछले पांच साल से 15 करोड़ रुपए टैक्स भर रहा हूं लेकिन मुझे ऑफिस बनाने के लिए बीएमसी को 5 लाख की घूस देनी होगी। ये हैं आपके अच्छे दिन? कपिल के ट्वीट के बाद सीएम फड़णवीस ने ट्वीट कर लिखा कि कपिल घूस मांगने वाले अधिकारी का नाम बताएं, उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *