Monday , May 17 2021 10:04 AM
Home / Entertainment / एक्टिंग के बाद अब ये अभिनेता बॉक्सिंग रिंग में दिखा रहा है जौहर

एक्टिंग के बाद अब ये अभिनेता बॉक्सिंग रिंग में दिखा रहा है जौहर

l_Joshua-1

लंदन। बहुचर्चित हैरी पॉटर फिल्म सीरीज में अहम किरदार निभाने वाले अभिनेता जोशुआ हेर्डमेन अब पेशेवर मुक्केबाजी में करियर बना रहे हैं। हेर्डमेन फिल्म में डे्रको मेलफॉय के दोस्त और हैरी पॉटर के प्रतिद्वंद्वी ग्रेगोरी गोयले की भूमिका में दिखे। हैरी पॉटर फिल्म के बाद उन्हें कोई खास सफलता नहीं मिली इसलिए हेर्डमेन ने मुक्केबाजी की ओर रुख किया।
जोशुआ ने गत सप्ताह एमएमए फाइटर के रूप में पदार्पण किया। पूर्वी लंदन के रोमफोर्ड स्थित सिटी पैवेलियन में उनका पहला मुकाबला पोलैंड के जानुस वालाकोवस्की से हुआ। जोशुआ अपना पहला मुकाबला जीतने में सफल रहे।
जोशुआ ने भले ही पेशेवर मुक्केबाजी करियर की शुरुआत अभी की है, लेकिन वे मार्शल आर्ट में विशेषज्ञ हैं। वे पिछले पांच साल से मार्शल आर्ट में सक्रिय हैं और उन्होंने ब्लैक बैल्ट भी हासिल किया है। अपने नए किरदार के बारे में जोशुआ ने कहा, यह रोमांचक और अप्रत्याशित है। मुक्केबाजी की कलात्मकता मुझे पसंद है। लेकिन एमएमए की फाइट बेहद रोमांचक होती है। मैंने जुजुत्सु की ट्रेनिंग ली है, इसलिए एमएमए में लडऩे का फैसला किया।
दोनों के प्रति गंभीर
लहाल अभिनय से ब्रेक लिया है, लेकिन वे अपने पहले प्यार की ओर फिर से लौटना चाहते हैं। उन्होंने कहा, मेरे पास कई फिल्मों के प्रस्ताव हैं और मैं उन पर भी विचार कर रहा हूं। उन्होंने कहा, मैं अभिनय और पेशेवर मुक्केबाजी दोनों के प्रति समान रूप से गंभीर हूं।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This