Saturday , April 20 2024 8:14 PM
Home / Entertainment / Bollywood / बनारस घाट पर नाव में पतंग उड़ाते नजर आए अक्षय कुमार

बनारस घाट पर नाव में पतंग उड़ाते नजर आए अक्षय कुमार

11b
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जॉली एलएलबी-2’ की शूटिंग करने में बिजी हैं। इस फिल्म की शूटिंग के लिए अक्षय बनारस गए हैं। वहां पर पहुच कर अक्षय कई घाटों पर घूमने गए।

हालांकि मंगलवार को मौसम खराब होने के कारण फिल्म की शूटिंग नहीं हो पाई आैर अक्षय ने खाली समय में वहां पर पंतग उड़ाई। जिसकी वीडियो अक्षय ने सोशल साइट पर पोस्ट की है। इस वीडियो में अक्षय ने कहा कि ‘पतंग उड़ाया जा रहा है उजाला नहीं है, बादल मंडरा रहे हैं। कैमरामैन ने कहा है कि शूटिंग नहीं कर सकते। कभी सोचा नहीं था कि गंगा किनारे नाव में पतंग उड़ाया जाएगा।’

अक्षय जब बनारस घाट पर पहुंचे तो वह एक बाबा से भी मिले जो बिहार के रहने वाले हैं। इस बाबा से अक्षय ने काफी देर तक बात की और बाबा के साथ अपनी वीडियो बनाकर सोशल साइट पर पोस्ट भी की है। अक्षय ने इस बाबा को रोलेक्स बाबा का नाम दिया है। जिन्होंने काशी के बारे में अक्षय को बहुत कुछ बताया।

अक्षय ने दिन में थोड़ी शूटिंग की और वह क्रिकेट खेलते भी नजर आए। यह फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ का सिक्वल है इसमें अक्षय वकील की भूमिका में नजर आएंगे। वह बनारस से पहले शूटिंग के लिए लखनऊ गए थे। वहां से भी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं। एक तस्वीर में एक्ट्रैस हुमा कुरैशी भी नजर आई थीं। यह फिल्म अगले साल 1 फरवरी को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *