Thursday , May 30 2024 7:11 AM
Home / Entertainment / Bollywood / आमिर के साथ जोड़ी जमाएंगे अमिताभ

आमिर के साथ जोड़ी जमाएंगे अमिताभ

8
मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आ सकती है। बॉलीवुड में काफी समय से चर्चा हो रही है कि विजय कृष्ण आचार्य फिल्म ‘ठग’ अमिताभ और आमिर को लेकर बनाने जा रहे हैं। यह फिल्म यशराज बैनर तले बनायी जाएगी। विजय कृष्ण आचार्य पूर्व में आमिर को लेकर ‘धूम 3‘ बना चुके हैं। अमिताभ ने इस बात की पुष्टि कर दी है।

अमिताभ ने कहा कि मेरे लिए आमिर के साथ काम करना एक सलमान की बात होगी, साथ ही एक बार फिर से यशराज और विक्टर के लिए काम करना भी। मैं इस अवसर का इंतजार कर रहा हूं। मैं नहीं जानता कि मैं इस समय फिल्म के बारे में ज्यादा बात कर सकता हूं या नहीं। मुझे अभी अनुमति नहीं दी गई है। मैं बस इतना ही कह सकता हूं कि यह एक बहुत ही दिलचस्प विषय है।

अमिताभ ने इस फिल्म के टाइटल ‘ठग’ को लेकर कहा कि अभी तय नहीं है कि यह यही रहेगा या नहीं। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में यशराज इस बारे में एलान कर देंगे।

गौरतलब है कि नबे के दशक में इंद्र कुमार ने अमिताभ और आमिर को लेकर एक फिल्म बनाने की योजना बनायी थी लेकिन बात नहीं बन सकी थी। आमिर और अमिताभ अब तक किसी फिल्म में साथ नजर नहीं आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *