Saturday , April 20 2024 6:54 PM
Home / Entertainment / Bollywood / दो साल पहले की insult का एेश ने लिया अब तगड़ा बदला, जाने वजह

दो साल पहले की insult का एेश ने लिया अब तगड़ा बदला, जाने वजह

aish2
मंबई: सभी कहते है कि जब दो लोग एक साथ ज्यादा वक़्त गुज़ारते हैं तो उन लोगों की आदतें और नेचर एक जैसी हो जाती है। जैसा की सब जानते हैं की सलमान कभी कुछ भूलते नहीं और वक़्त आने पर बदला जरूर लेते हैं। उनकी यही आदत ऐश्वर्या राय ने भी सीखी है जिसका उदाहरण हमें हाल ही में देखने को मिली है।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले खबर आई थी अजय देवगन के साथ फिल्म ‘बादशाहों’ में ऐश्वर्या राय बच्चन भी होंगी। ऐश को फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद थी और इसीलिए उन्होंने फिल्म के लिए हां कह दी थी लेकिन हाल ही में जब डायरैक्टर मिलन लुथरिया ने ‘बादशाहों’ की स्टारकास्ट रिविल की तो उसमें ऐश का नाम नहीं था। फिल्म में अजय देवगन के साथ इमरान हाश्मी, विद्युत् जामवाल, ईशा गुप्ता और इलियाना दिक्रुज़ नज़र आने वाले हैं। लेकिन सोचने वाली बात ये है की आखिर ऐश ने फिल्म से बैकआउट क्यों किया।

ऐश्वर्या के इस निर्णय की वजह आज की नहीं बल्कि 2 साल पुरानी है। खबरें के अनुसार ऐश्वर्या ने इमरान हाश्मी के वजह से यह फिल्म छोड़ी थी। आपको याद दिलाना चाहेंगे की 2 साल पहले जब इमरान हाश्मी ‘कॉफ़ी विद करण’ में गए थे तो करण जोहर ने बाकी सेलिब्रिटीज की तरह उनके साथ भी रैपिड राउंड खेला था जिसमें बॉलीवुड सितारों को एक शब्द में बयां करने के लिए कहा गया था। जब ऐश्वर्या का नाम आया तो इमरान ने उन्हें ‘प्लास्टिक’ कहा। भले ही ये बात पुरानी है लेकिन ऐश इसे नहीं भूली हैं। उन्हें जैसे ही पता चला की फिल्म में इमरान हाश्मी हैं और उन्हें उनके साथ भी कई सीन्स करने पड़ेंगे तो उन्होंने तुरंत फिल्म के लिए ना कह दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *