Friday , June 21 2024 3:42 PM
Home / News / हिलेरी के खराब फैसलों को अब और नहीं झेल सकता अमरीका : भारतीय अमरीकी

हिलेरी के खराब फैसलों को अब और नहीं झेल सकता अमरीका : भारतीय अमरीकी

5
न्यूयार्क: राष्ट्रपति पद के चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप की आव्रजन एवं आतंकवाद पर सोच का समर्थन करते हुए प्रतिष्ठित भारतीय अमरीकियों ने कहा है कि अमरीका में माहौल ‘‘सत्ता विरोधी’’ है और देश डैमोक्रेटिक उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन के ‘‘खराब फैसलों’’ को अब और नहीं झेल सकता।

राजनीतिक कार्य समिति ‘इंडियन अमरीकंस फॉर ट्रंप 2016’ के उपाध्यक्ष एवं न्यूयार्क के जाने माने अटार्नी आनंद आहूजा ने कल कहा कि केवल अमरीका ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मौजूदा माहौल ‘‘सत्ता विरोधी’’ है।उन्होंने कहा,‘‘लोग ‘करियर राजनेताओं’ से उकता गए हैं।सत्ता परिवर्तन समय की मांग है और यदि हम इस पर विचार करते हैं तो ट्रंप के राष्ट्रपति बनने की संभावना है।’’

आहूजा ने कहा कि ट्रंप को आव्रजन विरोधी के रूप में पेश किया जा रहा है लेकिन न्यूयार्क के अरबपति वैध आव्रजन के खिलाफ नहीं है बल्कि वह अवैध आव्रजन के खिलाफ हैं। जाने माने अटॉर्नी राजीव खन्ना ने कहा कि राष्ट्रपति के रूप में ट्रंप खासकर आतंकवाद से निपटने के मामले में भारत के अच्छे साझीदार होंगे। आतंकवाद विश्व की सबसे बड़ी समस्या है और ट्रंप इससे निपटने के लिए उपयुक्त व्यक्ति हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *