Friday , October 23 2020 4:48 AM
Home / News / हाफिज सईद की भारत-अमरीका को चुनौती, कहा- 5 साल में कुछ नहीं बिगाड़ पाए

हाफिज सईद की भारत-अमरीका को चुनौती, कहा- 5 साल में कुछ नहीं बिगाड़ पाए

3
नई दिल्ली: पाकिस्तान में खुलेआम घुम रहे मुंबई के 26 /11 हमले के आतंकी हाफिज सईद ने अमरीका और भारत के खिलाफ फिर जहर उगला है। आतंकी हाफिज ने अमरीका को पाकिस्तान का दुश्मन बताते हुए खुली चुनौती दी है।

भारत के परेशान होने पर खुशी
आतंकवादी हाफिज सईद ने भारत व अमरीका को चुनौती देते हुए कहा कि 5 साल से अमरीका ने 1 अरब रुपया का इनाम घोषित कर रखा है, लेकिन मैं तो बहुत आराम से हूं। मुझे लेकर भारत बहुत परेशान होता है तो मुझे बहुत खुशी और सकून मिलता है, अमरीका इधर इस्लामाबाद में आकर पाकिस्तान को पूछता है कि हाफिज सईद का क्या किया है, तो मुझे बहुत इत्मिनान होता है, इन लोगों ने मेरी कीमत एक अरब रुपया लगाया है, भाई 5 साल हो गया, कुछ कर नहीं पाया और कौन कुछ कर सकता है।

पाकिस्तानी सांसदों पर निकाली भड़ास
हाफिज सईद ने पाकिस्तान सांसदों पर अपनी भड़ास निकालते हुए कहा कि कश्मीर में कोई सियासत नहीं चल रही है, कश्मीरी वहां शहादत दे रहे हैं, मसला तो इनका है पाकिस्तान में बैठे हैं, जो पार्लियामेंट में बैठे हैं, जिनको आप लोगों ने वोट देकर भेजा है, ये हैं असली रुकावट। क्योंकि इन्हें अमरीका की तरफ देखना है। हाफिज ने कहा कि अमरीका से संबंध बनाने की बजाय पाकिस्तान काे भारत से संबंध बनाने चाहिए।

सर्जिकल स्ट्राइक काे कहा ‘ड्रामा’
सर्जिकल स्ट्राइक पर हाफिज ने कहा कि जब से भारत ने सर्जिकल स्ट्राइक का ड्रामा रचाया है, पता चल गया यह कितने पानी में है। जिस दिन कश्मीर आज़ाद हो जाएगा उस दिन भारत को पता चलेगा की तन्हाई क्या होती है, अकेलापन क्या होता है, सभी पार्टियों को एक होना चाहिए। कश्मीर की आज़ादी के नाम पर एक साथ आ जाओ! पाकिस्तान के लोगों के साथ आ जाओ, दुनिया बिगड़ती है तो बिगड़ने दो, भारत कुछ नहीं कर सकता, अमरीका को याद ना करो अल्लाह को याद करो! अमरीका क्या चाहता है, दुश्मन क्या चाहता है उसकी मत सुनो!”

About indianz xpress

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Pin It on Pinterest

Share This