Wednesday , May 29 2024 11:59 AM
Home / Sports / अश्विन और रैना पर भी चढ़ा रजनीकांत का बुखार

अश्विन और रैना पर भी चढ़ा रजनीकांत का बुखार

ashwin-ll
सेंट जोंस: पूरे देशभर और खासतौर पर दक्षिण भारत में सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म कबाली को लेकर चढ़े बुखार ने वैस्टइंडीज दौरे पर गई भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों रविचंद्रन अश्विन और सुरेश रैना को भी अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

चेन्नई के अश्विन ने अपने पसंदीदा अभिनेता 65 वर्षीय रजनीकांत की फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी दीवानगी जाहिर की है। इतना ही नहीं स्टार ऑफ स्पिनर ने एक अन्य फिल्म से एक तस्वीर भी अपने ट्विटर पर साझा की है जिसमें दिखाए गए चरित्र पूजा कर रहे हैं। अश्विन ने उस पर टीम के खिलाड़ियों विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन, लोकेश राहुल और अनिल कुंबले के नाम लिखे हैं।

देश और दुनिया में फैले रजनीकांत के करोड़ों प्रशंसकों की तरह अश्विन भी कबाली की रिलीज को लेकर काफी उत्साहित दिख रहे हैं जो शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। इस तमिल फिल्म का निर्देशन पा रंजीत ने किया है और मुख्य भूमिका रजनीकांत ने निभाई है। गौरतलब है कि रजनीकांत की कबाली फिल्म को लेकर दक्षिण भारत में इतना जुनून है कि कई कंपनियों ने अपने कर्मचारियों के लिए शुक्रवार को छुट्टी ही घोषित कर दी है।

अश्विन की तरह आलराउंडर रैना ने भी रजनीकांत की फिल्म को लेकर अपना उत्साह इंस्टाग्राम पर दिखाया है। रैना ने फिल्म का पोस्टर भी साझा किया है। उन्होंने लिखा कि बेहतरीन फिल्म, शुक्रवार को पहले दिन पहला शो। रैना और अश्विन इससे पहले अपनी आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों के साथ भी रजनीकांत के चर्चित स्टाइल ‘तलाइवा’को दिखाते हुए‘ एक वीडियो भी बना चुके हैं जिसमें वह सभी को रजनीकांत की तरह चश्मा पहने का स्टाइल सीखा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *