Thursday , February 9 2023 2:05 AM
Home / News / India / पत्नी के कहने पर सिद्धू ने केजरीवाल को कहा सत श्री अकाल

पत्नी के कहने पर सिद्धू ने केजरीवाल को कहा सत श्री अकाल

1
नवजोत सिंह सिद्धू ने गुरुवार को अपनी नई पार्टी ‘आवाज-ए-पंजाब’ को लांच कर दिया। भाजपा छोड़ने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि नवजोत सिंह सिद्धू आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते है। इस सभी खबरों को नकारते हुए आखिकार नवजोत सिंह सिद्धू पूर्व खिलाड़ी परगट सिंह के साथ मिलकर चंडीगढ़ में पार्टी को लांच किया।

पार्टी की लांचिंग पर नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि, मैंने राज्यसभा से इस्तीफा केजरीवाल के साथ जाने के लिए नहीं दिया था। इस इस्तीफे से केजरीवाल का कोई लेना- देना नहीं था। आम आदमी पार्टी दो से मेरे पीछे पड़ी हुई थी। केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा कि सिद्धू ने कोई शर्त नहीं रखी है। सिद्धू ने कहा कि, केजरीवाल ने आधा सच बोला, मैं पूरा बताऊंगा। केजरीवाल मेरे घर मिलने आए थे। मैं केजरीवाल का मन टटोल रहा है ।

केजरीवाल ने कहा आप चुनाव मत लड़े, घरवाली को चुनाव लड़वाओ। उन्होंने मेरी पत्नी को मंत्री पद का ऑफर दिया था। केजरीवाल ने कहा कि सिर्फ चुनाव प्रचार करो। सिद्धू बोले कि जब मैंने केजरीवाल की बात अपनी पत्नी को बताई तो उसने केजरीवाल के प्रस्ताव को खारिज कर दिया। उन्होंने बताया कि मेरी पत्नी केजरीवाल के अॉफर से चौंक गई थी। उन्होंने कहा जब मैं उनसे मुलाकात करने गया तो उनसे कहा कि मैं 60 साल की पार्टी और 12 साल की सेवा छोड़कर आपके पास पंजाब के लिए आया हूं। बताईए क्या करना है। तो उन्होंने कहा कि आप चुनाव मत लड़िए, अपनी पत्नी को चुनाव में खड़ा कर दीजिए। हम उन्हें मंत्री बना देंगे। लेकिन उसके बाद मैंने कहा ‘सतश्री अकाल’।’

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This