Saturday , April 20 2024 8:15 PM
Home / News / ट्रेन में सीट न मिलने पर ब्रिटेन के नेता प्रतिपक्ष ने किया एेसे सफर

ट्रेन में सीट न मिलने पर ब्रिटेन के नेता प्रतिपक्ष ने किया एेसे सफर

14
लंदन: ब्रिटेन के नेता प्रतिपक्ष और लेबर पार्टी नेता जर्मी कोर्बिन ने इसी महीने की शुरूआत में एक वीडियो पोस्ट की थी जिसमें वह वर्जिन की एक ट्रेन के फ्लोर पर बैठे दिखाई दे रहे हैं । वीडियो वायरल होने के बाद पैसेंजर्स सर्विस पर काफी सवाल उठने लगे । फिर ट्रेन कंपनी ने इस मामले में एक सी.सी.टी.वी फुटेज जारी किया जिसमें दिखाई दे रहा है कि पैसेंजर्स से खचाखच भरी ट्रेन में कोर्बिन सीट की तालाश करते नजर आ रहे है ।

ऊधर ट्रेन में सफर कर रही एक पैसेंजर केरेन हर्सन ने भी कोर्बिन के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट की जिससे कंपनी के दावों पर काफी सवाल खड़े हो रहे हैं । हर्सन ने कहा, ट्रेन काफी अस्त-व्यस्त स्थिति में थी लेकिन जब ट्रेन स्टाफ ने लोगों की सीटों में फेरबदल किया तो 45 मिनट बाद कोर्बिन को सीट मिल गई । बता दें कि यह ट्रेन लंदन किंग्स क्रॉस रेलवे स्टेशन से यॉर्क के लिए खुली थी ।

इस मामले में द गार्डियन डेली न्यूजपेपर ने भी अपनी रिपोर्ट में एक पैसेंजर का इंटरव्यू लिया है जिसमें वर्जिन के दावों की पोल खुली है । पैसेंजर का कहना है कि सभी कोर्रिडोरस में पैसेंजर्स सीट न होने के कारण पैसेंजर्स को खड़े होना पड़ता है । जर्मी कोर्बिन सच बोल रहे हैं । वीडियो में कोर्बिन ये कहते सुनाई दे रहे हैं कि हर दिन काफी पैसेंजर्स को इस समस्या का सामना करना पड़ता हैं । ऊधर वर्जिन ट्रेन के प्रवक्ता ने कहा, हमें कस्टमर सर्विस के मामले में लोग फर्स्ट रेट देते रहे हैं । मैं जर्मी कोर्बिन का शुक्रिया करता हूं कि वह मीडिया में इस समस्या को लेकर आए। उन्हें इस समस्या को उठाने का पूरा हक है ताकि इस रूट में ट्रेनों की संख्या और बढ़ाई जा सके ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *