Thursday , February 2 2023 1:50 PM
Home / News / India / पाकिस्तान ने भारत की ओर उड़ाए पर्चे वाले गुब्बारे, लिखा है, ‘बदला लेंगे’

पाकिस्तान ने भारत की ओर उड़ाए पर्चे वाले गुब्बारे, लिखा है, ‘बदला लेंगे’

1
नई दिल्ली: भारतीय सेना की ओर से हुई सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान काफी बौखलाया हुआ है और वह किसी न किसी तरीके से भारत से बदला लेना चाहता था। इसलिए वह कई तरह के हथकंडे अपना रहा है। इस बार पाकिस्तान ने हवा के जरीए कुछ गुब्बारे छोड़े हैं। जिसके साथ कुछ पर्चे चिपकाए गए हैं जिन पर लिखा है बदला लेंगे।

पर्चों पर लिखा -मोदी सरकार भारत जंग नहीं लड़ सकता
एक बेवसाइड के अनुसार ये पर्चे पंजाब के कई जिलों से मिले हैं। दीनानगर के केसाल गांव में चौकीदार चरण सिंह को पाकिस्तानी गुब्बारा मिला, जिसके साथ में उर्दू में लिखा एक पर्चा भी था। इसकी सूचना दीनानगर थाने को दे दी गई है। पुलिस ने गुब्बारे और पर्च को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं पठानकोट में एक पैम्फलेट मिला है जिस पर उर्दू में लिखा है कि मोदी सरकार भारत जंग नहीं लड़ सकता। इस तरह के गुब्बारे पंजाब के करतारपुर में भी मिले हैं, जिनके पर्चों पर उर्दू में लिखा है, ‘बदला लेंगे।

गुब्बारे पाकिस्तान की ओर से उड़ाए गए हैं राकेश कौशल
पठानकोट के एसएसपी राकेश कौशल ने एक बेवसाइड से बातचीत में बताया कि गुब्बारे पाकिस्तान की ओर से उड़ाए गए हैं। गुब्बारों में कुछ पठानकोट, दीनानगर, तो कुछ फरीदकोट के करतारपुर तक पहुंचे। इस मामले को लेकर पुलिस जांच में लगी हैं।
बता दें कि इससे पहले कई कबूतर भी मिले थे, जिनपर उर्दू में कोड और नंबर लिखे थे।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This