Thursday , April 18 2024 7:35 AM
Home / Sports / सचिन और सहवाग ने की Twitter पर धमाकेदार बल्लेबाजी, खबर पढ़ें आप भी हो जाएंगे दिवाने

सचिन और सहवाग ने की Twitter पर धमाकेदार बल्लेबाजी, खबर पढ़ें आप भी हो जाएंगे दिवाने

10
क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर और लंबे वक्त तक उनके साथ खेलने वाले बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को दुनिया जानती है। इन्होंने विश्व क्रिकेट के कई रिकॉर्ड्स अपने नाम किए।
सचिन-वीरू की ये केमिस्ट्री सिर्फ मैदान के अंदर तक ही सीमित नहीं बल्कि मैदान के बाहर भी दोनों की दोस्ती अच्छी है। दोनों कई बार एक दूसरे की तारीफ कर चुके हैं।
क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद वीरू सोशल नेटवर्किंग साइट्स के मैदान से जमकर छक्के-चौके उड़ा रहे हैं। उनके द्वारा किए गए ट्वीट रोजाना सोशल मीडिया के ट्रेंड्स बन रहे हैं। उनके फैंस सबसे पहले उनके ही ट्वीट पढ़ते हैं।
हाल में उन्होंने अपने एक ट्वीट से सचिन को भी ‘क्‍लीन बोल्‍ड’ कर दिया। दरअसल कोलकाता टेस्‍ट को टीम इंडिया ने जीतकर टेस्ट रैंकिंग में नंबर वन का स्थान पा लिया था। जिसके बाद सचिन ने ट्वीट कर कोहली एंड कंपनी को बधाई देते हुए लिखा,’टीम इंडिया के लिए ये शानदार जीत है। टेस्ट वर्ल्ड रैंकिंग में नंबर वन बनने के लिए बधाई।
सचिन के इस ट्वीट पर सहवाग ने लिखा, ‘ओ गॉडजी,कभी-कभी कमेंटेटर्स का भी हौसला बढ़ा दिया कीजिए, थोड़ा मोटीवेशन मिल जाएगा।
फिर क्‍या था, सचिन ने सहवाग के इस अनुरोध पर मनोरंजक अंदाज में लिखा, ‘जियो मेरे लाला, तथास्‍तु।’ लेकिन हाजिरजवाब सहवाग का कमाल देखिए उन्होंने सचिन के रिप्लाई पर नहले पर दहला मारते हुए लिखा,’गॉडजी, आशीर्वाद में भी अपनी आईपीएल टीम के मालिक के ब्रांड का जिक्र करना नहीं भूले। सही में दुनिया हिला देते हैं आप गॉडजी’।
यहां सहवाग हाल ही में मुकेश अंबानी द्वारा लॉन्च ‘जियो’ की बात कर रहे थे। दरअसल, सचिन लंबे समय तक आईपीएल में मुकेश अंबानी की टीम मुंबई इंडियंस के लिए खेलते रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *