Sunday , May 9 2021 12:07 AM
Home / Entertainment / Bollywood / ‘सरबजीत’ देखने के बाद…अमिताभ हुए रणदीप के कायल

‘सरबजीत’ देखने के बाद…अमिताभ हुए रणदीप के कायल

2016_5$largeimg221_May_2016_103135750ओमंग कुमार की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘सरबजीत’ को रिव्‍यू में मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है. लेकिन इस फिल्‍म के लिए अभिनेता रणदीप हुड्डा दर्शकों को क्रिटिक्‍स दोनों से ही खूब तारीफें बटोर रहे हैं. अब महानायक अमिताभ बच्‍चन उनकी अदायगी के कायल हो गये हैं. उन्‍होंने रणदीप को एक पत्र लिखा है जिसे रणदीप ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

 

 

बिग बी ने लिखा,’ मैं हमेशा से तुम्‍हारे काबिलियत की तारीफ करता आया हूं. लेकिन कल रात ‘सरबजीत’ देखने के बाद मैं तुम्‍हारी अपार प्रशंसा करने से खुद को रोक नहीं पाया. मैं उम्‍मीद करता हूं कि तुम ऐसे ही आगे बढ़ते रहोगे और हमें तारीफ करने का मौका देते रहोगे.’ जबाब में रणदीप ने उन्हें धन्यवाद देते हुए ट्विटर पर लिखा :

Ci48WU4VEAAoauv

Randeep Hooda ✔ ‎@RandeepHooda
Feels like a validation sir,u r my idol,a legend I’ve always admired,feel humbled & honoured ? @SrBachchan #Sarbjit
9:28 PM – 20 May 2016

रणदीप ने इस फिल्‍म के लिए सिर्फ 28 दिनों में अपना 18 किलो वजन घटाया था. इसके बाद उन्‍होंने दूसरे प्रोजेक्‍ट्स के लिए अपना वजन बढ़ा भी लिया था. उनकी एक्टिंग ने भी दर्शकों का खूब मन मोहा.

खुद सरबजीत की बहन दलबीर कौर ने उनकी तारीफ करते हुए कहा था कि उन्‍हें रणदीप के रूप में अपना भाई सरबजीत मिल गया. उन्‍होंने यहां तक कहा कि अगर मैं मरुं तो मेरी अर्थी को रणदीप कंधा दे इससे मुझे शांति मिलेगी.

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This