Thursday , February 9 2023 3:38 AM
Home / News / India / बाढ़ में फंसे शिवराज, पुलिसवालों ने गोद में उठाकर पार करवाया नाला

बाढ़ में फंसे शिवराज, पुलिसवालों ने गोद में उठाकर पार करवाया नाला

4
पन्ना: मध्य प्रदेश में भयानक बाढ़ से न केवल आमजन परेशान है बल्कि यह अपना रौद्र रूप अब राज्य के वी.वी.आई.पी. लोगों को भी दिखाने लगी है। ऐसे ही एक स्थिति का सामना राज्य के मुख्यमंत्री को करना पड़ा जब वह पन्ना में आई बाढ़ का जायजा लेने पहुंचे थे। शिवराज सिंह चौहान जब भयानक बाढ़ से फैली अव्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे तो खुद ही मुसीबत में फंस कर रह गए।

नदी के उफान की वजह से यह हाल हुआ कि खुद शिवराज को नाला पार करने में पुलिसवालों की मदद लेनी पड़ी और पुलिसवालों को गोद में उठाकर शिवराज सिंह को नाला पार करवाना पड़ा। सीएम को गोद में उठाने की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग इसपर अलग-अलग तरह से अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

शिवराज बबलू मार्टिन की मां से मिलने पहुंचे थे। बबलू मार्टिन ने लोगों को बचाने के लिए अपनी जान गंवा दी। दरअसल भारी बारिश की वजह से सतना के मैहर में मौजूद एक बिल्डिंग गिर पड़ी। बिल्डिंग जब ढ़ह रही थी तब लोगों को बचाने के लिए बबलू मार्टिन अपनी जान की परवाह किए बगैर दौड़ पड़ा। इमारत में मौजूद एक बच्चे की जान तो उसने बचा ली लेकिन खुद को न बचा पाया। बबलू अपने पीछे अपनी पत्नी और दो बेटों को छोड़ गए हैं। इमारत बनाने में भ्रष्टाचार की बात भी सामने आ रही है। शिवराज ने जांच का भरोसा दिया है।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This