Sunday , April 21 2024 10:13 AM
Home / Entertainment / Bollywood / स्टार्स की अजीबो-गरीब आदतें, छत पर नहाती हैं सुष्मिता तो टॉयलेट में पपीता खाते हैं जितेंद्र

स्टार्स की अजीबो-गरीब आदतें, छत पर नहाती हैं सुष्मिता तो टॉयलेट में पपीता खाते हैं जितेंद्र

7
मुंबई: हम सबके अंदर कुछ न कुछ अच्छी और बुरी आदतें होती हैं। लोगो की ये आदतें जहां दूसरों को फनी लगती हैं वहीं अगर देखा जाए तो ये वीयर्ड भी हैं। एेसी कुछ आदतें बॉलीवुड स्टार्स की भी हैं, जो अाप नहीं जानते है। अाज हम अापको स्टार्स की कुछ ऐसी ही फनी और अजीबो-गरीब आदतों के बारें में बताने जा रहे है।

बॉलीवुड ब्यूटी सुष्मिता सेन खुले टेरेस पर नहाना पसंद करती हैं। घर की छत पर उन्होंने बाथटब लगा रखा है। अक्सर खुले आसमान के नीचे वो नहाती हैं। इतना ही नहीं, सुष्मिता को सांपों से खासा प्यार है। उन्होंने घर में पाइथन भी पाला था।

सनी लियोन को बार-बार पैर धोने की आदते हैं। इसी वजह से शूटिंग के बीच, हर 15 मिनट में वे पैर क्लीन करने चली जाती थी। उन्हें इस बात की फ़िक्र भी नहीं थी कि उनकी इस आदत से शूटिंग डिले हो रही थी।

एक्टर जितेंद्र जी को टॉयलेट में पपीता खाते हैं की अादत है। जीतू जी इस तरीके को नए लेवल पर जाकर, कई सालों से अपनाते आ रहे हैं। बताया जाता है कि जब भी वे टॉयलेट जाते हैं, तो बाथरूम के अंदर पपीता और अन्य फल खाते हैं।

करीना कपूर को नाखून चबाने की बुरी आदत है। वह अक्सर अपने नाखूनों को चबाती रहती हैं। करीना अपनी आदत को कंट्रोल की कोशिश है की, लेकिन उनकी ये आदत है कि छूटती ही नहीं।

अमिताभ बच्चन दो घडिय़ां पहनते हैं। दरअसल, जब अभिषेक विदेश पढ़ाई करने गए थे। तब इंडिया और वहां के टाइम जोन की खबर रखने के लिए वे दो घडिय़ां पहनते थे। बाद में यह उनका स्टाइल स्टेटमेंट बन गया।

शाहरुख खान को फुटवेयर का Obsession हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने माना था कि वे दिन में सिर्फ एक बार ही शूज उतारते हैं। कभी-कभी तो जूते पहन हुए सो जाते हैं। इतना ही नहीं वे गैजेट और वीडियो गेम्स के शौकीन हैं।

विद्या बालन साड़ियों का बेहद शौक है। उनके पास 800 से ज्यादा साड़ियों का कलेक्शन है। एक इंटरव्यू में विद्या ने कहा था कि वे सपने में खुद को सिर्फ साड़ी में ही देखती हैं। इसके अलावा विद्या को मोबाइल फोन रखना पसंद नहीं है।

संजय दत्त को शराब और तंबाकू, गुटखे की बुरी आदत हैं। हालांकि अब उनकी वाइफ मान्यता ने इस बुरी आदत पर काबू पाने में काफी मदद की है।

जॉन अब्राहम को पैर हिलाने की बुरी आदत है। हम जॉन के डांस की बात नहीं कर रहे बल्कि वो जहां भी बैठते हैं, बस अपने पैर हिलाने शुरू कर देते हैं।

सैफ अली खान बाथरूम में ज्यादा से ज्यादा वक्त गुजारना पसंद करते हैं। यहां तक कि उनके बाथरूम में लाइब्रेरी और टेलीफोन एक्सटेंशन भी है।

प्रिटी जिंटा को साफ-सफाई का Obsession हैं। खासकर जब बात बाथरूम की सफाई की हो तो प्रिटी इसमें किसी की भी नहीं सुनती। बाथरूम चेक करने के बाद ही वे होटल रूम्स बुक करती हैं।

आयुष्मान खुराना चलते-फिरते डेंटल किट हैं। यानी जब भी मौका मिले वे ब्रश करना शुरू कर देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *