Saturday , March 2 2024 11:19 AM
Home / Entertainment / Bollywood / हॉट अभिनेत्री को नहीं लगती अपनी बॉडी बिकनी के लिए परफेक्ट

हॉट अभिनेत्री को नहीं लगती अपनी बॉडी बिकनी के लिए परफेक्ट

image_9
मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का कहना है कि उनकी बॉडी बिकनी पहनने के लिए परफेक्ट नहीं है। परिणीति ने जब इंडस्ट्री में कदम रखा था, उस समय लोग उन्हें कई कारणों से नकारात्मक बातें कहते थे। लोग उनके वजन के साथ-साथ ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी उनका मजाक उड़ाते थे। परिणीति ने पिछले कुछ समय में अपना काफी वजन कम किया है और इस वजह से वह हमेशा चर्चा में रहती हैं। उन्होंने खुद को परफेक्ट बना लिया है और अब वह किसी भी तरह का किरदार निभाने के लिए तैयार हैं। इसके बावजूद वह मानती हैं कि उनकी बॉडी अब भी बिकनी के लिए परफेक्ट नहीं हैं।

परिणीति ने कहा, ‘मुझे लगता है, कि यदि अभी मैं स्विम वियर या फिर बिकनी पहनूंगी तो मैं उसमें ठीक नहीं लगूंगी। अभी मेरी बॉडी इसके लिए पूरी तरह से परफेक्ट नहीं है। मुझे अभी भी अपनी बॉडी पर काफी काम करना है। जब मैं शुरुआत में कुछ भी पहनती थी, तो मीडिया में भी सिर्फ नेगेटिव बातें होती थीं लेकिन समय के साथ बहुत कुछ सीख लिया है।’

परिणीति ने कहा कि कंगना रनौत फैशन को लेकर जो प्रयोग करती हैं, वो उन्हें बहुत पसंद हैं और अनुष्का का ङ्क्षबदास रेगुलर वियर उन्हें काफी पसंद है। परिणीति इन दिनों आयुष्मान खुराना के साथ अपनी फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदू’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *