Monday , March 4 2024 12:37 AM
Home / Off- Beat / इस गर्लफ्रेंड के हैं अजीब शौक, बॉयफ्रेंड के सामने पहनती है डाइपर

इस गर्लफ्रेंड के हैं अजीब शौक, बॉयफ्रेंड के सामने पहनती है डाइपर

image_6
21 साल की जैस अपने 24 वर्षीय बॉयफ्रेंड के साथ फ्लोरिडा में रहती हैं, जहां वह एक बच्चे की तरह जिंदगी जीती है। यहां उसके सोने के लिए घर में बच्चों वाला पालना है, पानी पीने के लिए बच्चों वाली बाेतल और मुंह में आर्टिफिशियल निप्पल, जिसे वह चूसती रहती हैं। इतना ही नहीं वह डाइपर भी पहनती हैं। अाप भी साेच रहे हाेंगे कि ये काेई मजाक है। भला इतनी उम्र की काेई लड़की एेसे क्यूं रहेगी। ताे हम अापकाे बता दें कि ये बिल्कुल सच है।

Jess बड़ी ईमानदारी से ये स्वीकार करती हैं कि वो डाइपर में ही यूरीन डिस्चार्ज करती हैं। किसी न्यूबॉर्न बेबी की तरह ही वो बातें और हरक़तें भी करती हैं। दरअसल, इस लड़की ने 2 साल की उम्र में सेक्सुअल एब्यूज़ को झेला था, जिसके बाद लंबा ट्रामा उनके बचपन में बना रहा। इसके कारण वो गहरे सदमे और डिप्रेशन में चली गई थीं और सामान्य बच्चों की तरह अपना बचपन नहीं जी सकीं।

लेकिन वाे अब अपने बचपन काे जीना चाहती है। इसमें उसके बॉयफ्रेंड डैविड उन्हें पूरा सहयोग देते हैं। यह कपल चार साल से रिलेशनशिप में है। हालांकि जैस की नाैकरी बच्चों की देख-रेख करना है। लेकिन उन्हें इस तरह बच्चों वाली लाइफ जीना बेहद पसंद है। कई बार लोग उनकी आलोचना भी करते हैं, लेकिन उन्हें फर्क नहीं पड़ता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *