Wednesday , May 29 2024 10:36 AM
Home / News / राष्ट्रपति के भाषण से कपड़े उतारकर काम करने लगे लोग, देखिए हैरानी वाली तस्वीरें

राष्ट्रपति के भाषण से कपड़े उतारकर काम करने लगे लोग, देखिए हैरानी वाली तस्वीरें

image_1
यूरोप: बेलारूस के लोग आजकल ऑफिस में ली हुई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इन तस्वीरों की खास बात ये है कि ये तस्वीरें नग्न हैं। अब सवाल ये कि भला ऑफिस में कोई नग्न क्यों आएगा, तो जवाब है कि किसी की जबान फिसल गई और वो कोई और नहीं बल्कि बेलारूस के राष्ट्रपति हैं।

दरअसल में बेलारूस के राष्ट्रपति एलेक्जेंडर लुकाशेन्को की जोशीली अपील का वहां की जनता ने बेहद अजीबो-गरीब अंदाज में जवाब दिया है। एलेक्जेंडर ने हाल ही में कहा था, ‘चाहे कपड़े उतारकर काम करो लेकिन तब तक काम करो जब तक पसीना तन से ना छूट जाए।’ फिर क्या था लोगों ने भी अपने राष्ट्रपति की बातों को कुछ ज्यादा ही दिल से ले लिया।

खबरों के मुताबिक राष्ट्रपति ने ‘डेवलप’ शब्द की जगह ‘अनड्रेस’ बोल दिया था। फिर क्या था भाषण के कुछ ही दिनों बाद बेलारूस के लोगों ने ऐसा जवाब दिया जिसकी कल्पना शायद ही की जा सकती थी। लोगों ने ऑफिस में नग्न अवस्था में काम करते हुए अपनी तस्वीरें खींच कर सोशल मीडिया पर शेयर करनी शुरू कर दी।
image_3
लोगों का अपनी काम करते हुए बिना कपड़े पहने हुए अपनी तस्वीरें डालने का जो सिलसिला सोशल मीडिया पर शुरू हुआ तो फिर थमने का नाम ही नहीं लिया। देखते ही देखते दर्जनों ऐसी ही तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर होने लगी। बिना कपड़े पहने तस्वीर डालने के बाद सोशल मीडिया पर #getnakedandwork नाम से हैशटैग ट्रेंड करने लगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *