Sunday , June 23 2024 11:05 PM
Home / News / विराट कोहली वेस्ट इंडीज  में  भी खासे लोकप्रिय  , सर रिचर्ड्स का बेटा भी  ‘खास’ फैन

विराट कोहली वेस्ट इंडीज  में  भी खासे लोकप्रिय  , सर रिचर्ड्स का बेटा भी  ‘खास’ फैन

  • sir sonविव रिचर्ड्स के बेटे माली रिचर्ड्स पर इन दिनों जैसे विराट कोहली का खुमार छाया हुआ है। माली रिचर्ड्स ने विराट से मिलने की हसरत पूरी करते हुए उन्हें तोहफे के तौर पर एक पेंटिंग भेंट की है।

टीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाज और टेस्ट कप्तान विराट कोहली के खेल के प्रशंसकों की सूची में एक और हाई प्रोफाइल नाम जुड़ गया है। कोहली की खासम-ख़ास फैन लिस्ट में शामिल होने वाला शख्स और कोई नहीं बल्कि क्रिकेट इतिहास के महानतम बल्लेबाजों में गिने जाने वाले सर विवियन रिचर्ड्स के बेटे।

जी हां, विव रिचर्ड्स के बेटे माली रिचर्ड्स पर इन दिनों जैसे विराट कोहली का खुमार छाया हुआ है।  माली रिचर्ड्स ने विराट से मिलने की हसरत पूरी करते हुए उन्हें तोहफे के तौर पर एक पेंटिंग भेंट की है।

विराट ने वेस्टइंडीज के खिलाफ एंटीगा में विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेले गए पहले टेस्ट में शानदार दोहरा शतक जड़ा था और टीम इंडिया ने यह मुकाबला पारी और 92 रन से जीता था। माली पहले खुद क्रिकेटर रहे हैं और उन्होंने 18 प्रथम श्रेणी क्रिकेट मैच खेले हैं। फिलहाल वह एक आर्ट गैलरी के मालिक हैं जिसका नाम ‘द हाउस ऑफ क्रिएटिविटी’ है।

माली और उनके मित्रों को एक नई प्रेरणा मिली है विराट कोहली। माली ने एंटीगा के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में दोहरा शतक लगाने वाले विराट को यह पेंटिंग दी। 32 वर्षीय माली ने कहा, ” हम काफी उत्साहित हुए थे जब हमें पता चला कि विराट पहले टेस्ट के लिए एंटीगा में खेलेंगे। हम उनके लिए कुछ रचनात्मक करना चाहते थे लेकिन हमें उनके वेस्टइंडीज आने की तारीख नहीं पता थी। हमने उनके दोहरे शतक को यादगार बनाने का फैसला किया क्योंकि उन्होंने एंटीगा में इतिहास रचा था। हमने यह पेंटिंग मात्र एक दिन में तैयार की है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *