Tuesday , May 28 2024 5:24 PM
Home / Sports / युवराज ने खोली कोहली की पोल, बताया सबसे बड़ा कंजूस

युवराज ने खोली कोहली की पोल, बताया सबसे बड़ा कंजूस

7
नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली विश्व के सबसे अमीर क्रिकेटरों में शामिल हैं लेकिन बाएं हाथ के बल्लेबाज युवराज सिंह ने हाल ही में रेडियो मिर्ची को दिए इंटरव्यू के दौरान कोहली को लेकर ऐसी बात बताई जिसे सुनकर फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

कोहली है सबसे बड़े कंजूस
युवराज ने बताया कि कोहली भारतीय टीम के सबसे कंजूस क्रिकेटर हैं। उन्होंने कहा कि विराट कोहली बहुत बड़े कंजूस हैं। हम खेलने के लिए जब भी बाहर जाते हैं तो वह मुझसे जबरदस्ती पैसे की मांग करता है। उसके साथ बाहर जाओ तो हमेशा मैं पैसे भरता हूं। उसको बिल भरने के लिए फोर्स करना पड़ता है।

आशीष नेहरा भी है बड़े कंजूस
उन्होंने साथ ही अनुभवी तेज गेंदबाज आशीष नेहरा की भी पोल खोलते हुए कहा कि आशीष भी बड़े कंजूस हैं। जब उनकी शादी हुई तो वह मुझसे कहता था कि उन्हें अपनी पत्नी और बच्चों पर पैसे खर्च करना पसंद नहीं है। पंजाब के क्रिकेटर ने कहा कि भारतीय टीम में कई सीनियर खिलाड़ी हैं जो बहुत ही कंजूस हैं लेकिन वह उनका नाम नहीं ले सकते हैं।

श्रीनाथ देते थे सिर्फ दाल-चावल
उन्होंने पूर्व तेज गेंदबाज जवागल श्रीनाथ की दयालुता के बारे में कहा कि सीनियर खिलाडियों में जवागल श्रीनाथ काफी दयालु थे। उनके साथ खेलने के बाद वह हमें दाल-चावल की दावत देते थे। हमने 15 साल बाद इसके लिए ट््िवटर पर ‘धन्यवाद श्रीनाथ जी’ लिखकर उनकी फोटो अपलोड की थी।

शादी के बाद सुधर गए हैं हरभजन सिंह
युवराज सिंह ने भारत के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह के बारे में कहा कि शादी के बाद भज्जी सुधर गए हैं। युवराज ने कहा कि बहुत कहने के बाद भज्जी ने शादी की और अब वो बिल्कुल सुधर गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *