Wednesday , January 19 2022 6:02 AM
Home / News / India / दिल्ली से वाशिंगटन के लिए 7 जुलाई को सीधी उड़ान भरेगी एयर इंडिया

दिल्ली से वाशिंगटन के लिए 7 जुलाई को सीधी उड़ान भरेगी एयर इंडिया


नई दिल्ली: एयर इंडिया द्वारा दिल्ली से वाशिंगटन के लिए शुरू की जा रही डायरेक्ट फ्लाइट के लिए बुकिंग शुरू हो गई है। एयर इंडिया के कस्टमर सर्विस ऑफिसर राजेश वर्मा ने बताया कि 7 जुलाई से शुरू हो रही इस फ्लाइट के लिए 770-200 एल आर विमान का इस्तेमाल किया जा रहा है। यह एयर इंडिया की दिल्ली से वाशिंगटन के लिए यह पहली सीधी उड़ान होगी और यह उड़ान शुरू होने के बाद एयर इंडिया का अमेरिका के पांच बड़े शहरों से सीधा संपर्क जुड़ जाएगा।

इस से पहले एयर इंडिया न्यूयॉर्क, नेवार्क, शिकागो और सेन फ्रांसिस्को के लिए सीढ़ी सेवाएं दे रहा है। 15 घंटे में दिल्ली से वाशिंगटन की दूरी तय करने वाली यह फ्लाइट हफ्ते में 3 दिन बुधवार, शुक्रवार और रविवार चलेगी और इसका इकॉनमी क्लास का किराया 15 हजार रूपए (टैक्स अलग) होगा। फ्लाइट में फस्र्ट क्लास की 8, बिजनेस क्लास की 35 और इकॉनमी क्लास की 195 सीटें होंगी

अमृतसर के यात्रियों को भी फायदा
अमृतसर से दिल्ली के लिए एयर इंडिया की फ्लाइट शाम 7 बजे उड़ान भरती है यह विमान करीब 8 बजे दिल्ली पहुंच जाता है। ऐसे में इस फ्लाइट के जरिए अमृतसर से दिल्ली जाने वाले यात्रियों को आसानी से इस फ्लाइट में बोर्डिंग मिल जाएगी क्योंकि वाशिंगटन जाने वाली फ्लाइट का समय रात 1.15 रखा गया है और यात्रियों के लिए अपनी कागजी करवाई पूरी करने का पर्यापत समय होगा।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This