Tuesday , January 19 2021 5:25 PM
Home / Entertainment / Bollywood / इन अभिनेत्रियों को नहीं मिला परफेक्ट लाइफपार्टनर

इन अभिनेत्रियों को नहीं मिला परफेक्ट लाइफपार्टनर

unmarried-actresses-1
मुंबई | बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने बड़े पर्दे से कई दिलों पर राज किया तो किसी को अपना दीवाना बनाया। इन अभिनेत्रियों के लिए कई फैंस ने शादी के ख्वाब भी सजाए लेकिन क्या आप जानते है बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों ने आज तक नहीं की शादी और ना अब फ्यूचर में कभी लेगी ऐसे सपने…यहां पढ़े किन अभिनेत्रियों को नहीं मिला परफेक्ट लाइफपार्टनर

नेहा धूपिया- नेहा धूपिया वैसे तो फिल्मों में अपना ज्यादा जलवा नहीं बिखेर पाई लेकिन फैशन जगत में उन्होंने खूब नाम कमाया है। बता दें नेहा 35 साल की हो चुकी है लेकिन अभी तक उन्हें कोई सही पार्टनर नहीं मिला है।

सुष्मिता सेन- पूर्व मिस यूनीवर्स और अभिनेत्री सुष्मिता 40 पार कर चुकी हैं लेकिन अभी तक शादी के बधंन में बधंने का फैसला नहीं लिया है बता दें उन्होंने दो बेटियों को गोद लिया हुआ इसके अलावा उनका रणदीप हुड्डा के अलावा कई स्टार्स के साथ अफेयर्स भी रह चुके हैं।

तब्बू- 44 साल की अभिनेत्री ने बॉलीवुड की हर फिल्म से अपनी एक अलग पहचान बनाने के साथ दर्शकों के फैंस पर भी राज किया है। बता दें तब्बू की सगाई साजिद नाडियावाला से हुईं थी लेकिन बात शादी तक नहीं पहुंच सकी। इसके बाद खबर आई कि तब्बू तमिल अभिनेता नागार्जुन को पसंद करती थी।

आशा पारेख- हिन्दी सिनेमा के 60 की दशक की अभिनेत्री आशा पारेख का अफेयर शादीशुदा निर्देशक नसीर हुसैन से चला। जब उनसे इस बारें में पूछा गया तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। बता दें उन्होंने अपने जीवन में शादी नहीं की थी।

नंदा- जब-जब फूल खिले क्या याद है आपको ये गाना इसकी शूटिंग के दौरान उन्हें निर्देशक सूरज प्रकाश से प्यार हो गया लेकिन उनकी परिवार को ये रिश्ता मंजूर ना था। हालांकि इसके बाद उनकी सगाई हुई लेकिन मंगेतर की मौत हो गईं। इसके बाद उन्होंने अपना पूरा जीवन अकेल बीता ने की सोची।

परवीन बॉबी- खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक थी परवीन। ऐसे तो उनके कई शादीशुदा अभिनेता से अफेयर्स चले लेकिन उन्होंने कभी शादी नहीं की।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This