Sunday , September 8 2024 2:36 PM
Home / Sports / विराट ने FB पर शेयर की अपने ‘हीरो’ की तस्वीर

विराट ने FB पर शेयर की अपने ‘हीरो’ की तस्वीर

2
हमेशा सोशल साइट पर एक्टिव रहने वाले और सोशल मीडिया में चर्चाओं का विषय बनने वाले विराट कोहली एक बार फिर चर्चाओं में हैं। सबीना पार्क मैदान में मैच ड्रा होने के बाद बुधवार को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ के बीच सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर कुछ ऐसी चर्चा हुई जो देखते ही देखते आम लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई।

फेसबुक पर शेयर की 10 साल पुरानी तस्वीर
फेसबुक पर 10 साल पुरानी एक तस्वीर के साथ उनका इंटरव्यू करते राहुल की तस्वीर का कोलाज बनाकर डालते हुए लिखा, ‘ऐसे पल आपको बहुत अच्छा महसूस कराते हैं कि आप कहां हैं, कभी मैं जिस लेजंड से नजरें मिलाना चाहता था, टीम इंडिया के लिए खेलने के बाद उन्होंने खुद मेरा इंटरव्यू किया। मेरा मानना है कि सपने सच होते हैं।’

इन तस्वीरों में विराट कोहली, पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ के साथ नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर उनके बचपन की है, जिसमें 17 साल के कोहली और उनके अन्य साथी युवा क्रिकेटर द्रविड़ के साथ पोज दे रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वह 2014-15 की ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान राहुल द्रविड़ को ही इंटरव्यू दे रहे हैं।

विराट तुम शानदार हो: द्रविड़
इसके बाद राहुल ने विराट की पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, ‘क्या तुम सिर्फ नजरें मिलाना चाह रहे थे या कहना चाह रहे थे कि बडी, मैं वह सब हासिल करूंगा जो तुमने हासिल किया लेकिन उससे भी बेहतर ढंग से।’ द्रविड़ ने आगे लिखा कि विराट तुम शानदार हो, ऐसे ही आगे बढ़ो।

राहुल द्रविड़ के रिप्लाई के बाद सोशल मीडिया पर यह तस्वीर चर्चा का विषय बन गई है। आपको बता दें कि कोहली ने यह तस्वीर यूं ही नहीं पोस्ट की थी बल्कि इसके पीछे एक कारण था। बात यह थी कि इसी मैदान पर राहुल द्रविड़ ने विराट का इंटरव्यू किया था।