Saturday , September 19 2020 3:17 AM
Home / Entertainment / Bollywood / करण जौहर ने श्रीदेवी पर लिखी किताब को किया लॉन्च, बोले -मैं उनका सबसे बड़ा फैन हूं।”

करण जौहर ने श्रीदेवी पर लिखी किताब को किया लॉन्च, बोले -मैं उनका सबसे बड़ा फैन हूं।”


बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। दक्षिण मुंबई में पले-बढ़े, करन जौहर ने कहा कि 80 के दशक में वहां के बच्चों की हिंदी सिनेमा में कोई खास दिलचस्पी नहीं हुआ करती थी। रविवार शाम एक किताब के विमोचन कार्यक्रम में उन्होंने कहा, ‘‘श्रीदेवी का जिक्र मुझे मेरे बचपन की ओर, हिंदी सिनेमा के प्रति मेरी दीवानगी की ओर ले जाता है। इसमें उनकी बड़ी भूमिका है। मुझे एक पल भी ऐसा याद नहीं आता जब मैं उनके प्रेम में पागल नहीं रहा हूं। मैं उनका सबसे बड़ा फैन हूं।”
जौहर ने मुंबई में ‘‘श्रीदेवी-दी एक्सटर्नल स्क्रीन गॉडेस” किताब लांच को लेकर एक कार्यक्रम का आयोजन किया। उन्होंने कहा कि उनके दोस्तों में सिनेमा को लेकर कोई खास दिलचस्पी नहीं थी लेकिन वह घर पर बैठकर फिल्में, खासतौर पर श्रीदेवी की फिल्में देखा करते थे।
जौहर ने कहा, ‘‘मुझे याद है कि मैंने अपने घरेलू सहायक के साथ ‘हिम्मतवाला’ सिनेमा हॉल में देखी थी। मैंने यह फिल्म कई बार देखी और उसके बाद की भी फिल्में देखी। उनके साथ इस तरह शुरू हुई मेरी प्रेम कहानी कभी खत्म ही नहीं हुई।” उन्होंने बताया कि अपने पिता यश जौहर की फिल्म ‘मुकद्दर का फैसला’ की जगह वह श्रीदेवी की ‘मिस्टर इंडिया’ देखने चले गए थे जिससे उनके पिता आहत थे।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This