Monday , November 29 2021 5:59 AM
Home / Sports / मार्श की कोशिश रही नाकाम, हैदराबाद ने पंजाब को 26 रनों से हराया

मार्श की कोशिश रही नाकाम, हैदराबाद ने पंजाब को 26 रनों से हराया


मोहाली: शिखर धवन, केन विलियमसन और कप्तान डेविड वार्नर के अर्धशतकों के बाद गेंदबाजों के अनुशासित प्रदर्शन से हैदराबाद ने पंजाब के खिलाफ 26 रन से जीत दर्ज की। धवन (77) और वार्नर (51) ने पहले विकेट के लिए 107 रन जोड़े जबकि विलियमसन ने 27 गेंद में नाबाद 54 रन की तेज तर्रार पारी खेली जिससे हैदराबाद की टीम ने तीन विकेट पर 207 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया।

इसके जवाब में पंजाब की टीम शान मार्श की 50 गेंद में 14 चौकों और दो छक्कों से 84 रन की पारी के बावजूद नौ विकेट पर 181 रन ही बना सकी। टीम की आेर से मार्श के अलावा मार्टिन गुप्टिल (23) और इयोन मोर्गन (26) ही 20 रन के आंकड़े को पार कर पाए। हैदराबाद की आेर से सिद्धार्थ कौल ने 36 जबकि आशीष नेहरा ने 42 रन देकर तीन-तीन विकेट चटकाए। पर्पल कैप धारक भुवनेश्वर कुमार ने दो विकेट हासिल किए। लेग स्पिनर राशिद खान ने चार आेवर में सिर्फ 16 रन देकर एक विकेट अपनी झोली में डाला। हैदराबाद की मौजूदा सत्र में विरोधी के मैदान पर यह पहली जीत है। इस जीत से हैदराबाद के नौ मैचों में 11 अंक हो गए हैं जबकि पंजाब की टीम के आठ मैचों में छह ही अंक हैं।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम की शुरूआत खराब रही और उसने पांच आेवर में 42 रन तक ही तीन विकेट गंवाए दिए। सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल ने भुवनेश्वर कुमार पर लगातार दो चौके जडऩे के बाद आशीष नेहरा पर छक्का और दो चौके मारे लेकिन फिर भुवनेश्वर के अगले आेवर में मोइजेस हेनरिक्स को कैच दे बैठे। उन्होंने 11 गेंद में 23 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज मनन वोहरा (03) को नेहरा ने सिद्धार्थ कौल के हाथों कैच कराया। कौल ने इसके बाद ग्लेन मैक्सवेल को खाता भी नहीं खोलने दिया।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This