Thursday , December 2 2021 4:58 PM
Home / Sports / मोर्गन ने रूट और हेल्स को दिया जीत का श्रेय

मोर्गन ने रूट और हेल्स को दिया जीत का श्रेय


लंदन: बंगलादेश के खिलाफ चैंपियंस ट्राफी के उद्घाटन मुकाबले में मिली 8 विकेट से जीत से उत्साहित इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने जीत का श्रेय मैच के शतकवीर जो रूट और 95 रन बनाने वाले ओपनर एलेक्स हेल्स को दिया।
जीत के बाद मोर्गन ने रूट और हेल्स की तारीफ
जीत के बाद मोर्गन ने रूट और हेल्स की जमकर प्रशंसा करते हुए कहा कि दोनों ने दबाव के क्षणों में जिस तरह की बल्लेबाजी की वह काबिले तारीफ है। उन्होंने आसानी से रन बटोरते हुए विकेट को आसान बना दिया। रूट और हेल्स ने अपनी इन पारियों से जबरदस्त फार्म में होने के भी संकेत दिए।
शुरुआती विकेट गिरने के बावजूद भी मैच को संभाला
उन्होंने कहा कि दोनों ही बल्लेबाजों ने शुरुआती विकेट गिरने के बावजूद जहां अपने विकेट बचाए रखे वहीं रनगति भी बरकरार रखी। दोनों ने अपनी बल्लेबाजी से दूसरे खिलाड़ियों को भी प्रेरित किया है। हम शुरुआत से अंत तक मैच में बने रहे और एक शानदार जीत के साथ टूर्नामेंट में आगाज कर सके।
तमीम इकबाल के शतक ने किया था बंगलादेश का स्कोर मजबूत
मेजबान कप्तान ने कहा कि तमीम इकबाल ने शतक लगाकर बंगलादेश को अच्छी स्थिति में पहुंचा दिया था लेकिन बल्लेबाजों ने उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया। गेंदबाज निश्चित रूप से इस मैच में थोड़ा कम प्रभावी रहे लेकिन हमें पूरी उम्मीद है कि वे अगले मुकाबलों में वापसी करेंगे। जीत के साथ शुरुआत करने से हमारे मनोबल में बढ़ोत्तरी हुयी है और हम आगे भी इसको जारी रखने की कोशिश करेंगे।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This