Saturday , November 27 2021 10:03 PM
Home / Entertainment / Bollywood / रजनीकांत ने कहा कुछ ऐसा, जिसे सुनकर हीरोइन को लगा शॉक

रजनीकांत ने कहा कुछ ऐसा, जिसे सुनकर हीरोइन को लगा शॉक

9
मुंबई- अभिनेता रजनीकांत जल्द ही अपनी नई फिल्म ‘2.0’ में एक्शन का तड़का लगाने आ रहे है। पिछले ही दिनोें फिल्म के पोस्टर रिलीज से लेकर अक्षय कुमार के फर्स्ट लुक रिलीज होने तक फिल्म काफी तारीफें बटोर रही हैं। इसी बीच रजनीकांत के एक कनफेशन ने धूम मचा दी है।

एक्ट्रैस एमी जैक्सन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि रजनीकांत जैसे सुपरस्टार के साथ काम करना बहुत बड़ी बात है। वह इस फिल्म का हिस्सा बनकर अपने आप को बहुत भाग्यशाली मानती हैं। लेकिन रजनीकांत ने एमी से ऐसा कुछ ऐसा कहा जिसे सुनने के बाद वो हैरान हो गईं।

दरअसल, एमी ने जब रजनीकांत से पूछा कि उन्हें फिल्म में अपना फर्स्ट लुक कैसा लगा तो उन्होंने बड़े हिचकिचाते हुए कहा कि वह काफी घबराए हुए थे। उन्हें कैमरे और मीडिया से घबराहट होने लगती है। रजनीकांत की यह बात सुन एमी को भी काफी शॉक लगा। एमी का कहना था कि इतने बड़े सुपरस्टार के मुंह से वह ऐसा कुछ सुनेंगी उन्होंने कभी नहीं सोचा था।

आपको बता दें कि फिल्म 2.0 का निर्देशन एस शंकर कर रहे हैं। इस फिल्म में रोबोट रजनीकांत के साथ-साथ नेगेटिव रोल में अक्षय कुमार और बतौर हीरोइन एमी जैक्सन नजर आएंगी। फिल्म का म्यूजिक ए आर रहमान ने दिया है। यह फिल्म 2017 में रिलीज होगी।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This