Saturday , July 13 2024 11:04 AM
Home / Entertainment / ग्रैमी अवॉर्ड 2017 में छा गई सिंगर एडेल

ग्रैमी अवॉर्ड 2017 में छा गई सिंगर एडेल

18
सिंगर एडेल ने 59 वें वार्षिक ग्रैमी अवॉर्ड्स में बड़ी जीत हासिल की है। रविवार को आयोजित हुए इस शो में एडेल को पांच कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया था। एडेल ने इन सभी कैटेगरी में जीत दर्ज की। इसमें एडेल का कमबैक एलबम ’25’ और सिंगल सॉन्ग ‘हेलो’ शामिल था।

शो में दूसरा आकर्षण सिंगर बियोंसे के नॉमिनेशन थे। बियोंसे को नौ कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया था। इनमें से बियोंसे ने दो अवॉर्ड जीते।

एडेल ने कहा, ‘मेरी रानी और मेरी आदर्श है रानी बी.। मैं तुम्हारी प्रशंसक हूं। एलबम लेमोनेट बहुत ही ऐतिहासिक था।’ बियोंसे और एडेल ने स्टेज पर खूब बातें की। ब्रिटिश पॉप स्टार जॉर्ज माइकल को श्रद्धांजलि भी दी गई। यह पल दोनों ही सितारों के लिए इमोशनल कर देने वाला था।

बियोंसे शो में गोल्डन कलर की ड्रेस पहनकर पहुंची थीं। सभी को बियोंसे का लुक बेहद पसंद आया। बियोंसे इन दिनों सोशल मीडिया पर प्रेगनेंसी के दौरान किए गए बोल्ड फोटोशूट को लेकर भी चर्चा में बनी हुई है।

इससे पहले दिवंगत ब्रिटिश सिंगर डेविड बोई ने उनके एलबम ‘ब्लैकस्टार’ के लिए पांच कैटेगरी में नॉमिनेट होकर पांच अवॉर्ड जीते थे।

एडेल ने किए ट्रॉफी के दो टुकड़े

ग्रैमी पुरस्कारों में ब्रिटिश गायिका एडेल का जलवा रहा। उन्हें पांच श्रेणियों में नामांकन मिला था, जिसमें से वे सभी श्रेणियों में पुरस्कार जीतने में सफल रहीं। उन्हें गायिका बियोंसे पर आश्चर्यजनक जीत मिली। हालांकि एडेल ने यह कहते हुए अपनी ट्रॉफी के दो टुकड़े कर दिए कि बियोंसे उनसे ज्यादा महान हैं और वह बियोंसे के साथ ट्रॉफी को साझा करना चाहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *