Saturday , January 23 2021 6:20 PM
Home / Sports / 108 दिनों के बाद अपने परिवार से मिले ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वार्नर

108 दिनों के बाद अपने परिवार से मिले ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वार्नर

ऑस्ट्रेलिया के धमाकेदार ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वार्नर  108 दिनों के बार वापस घर लौटे। वार्नर के घर लौटने पर उनकी बेटियों की कैसी प्रतिक्रिया रही इसे कैमरे में कैद किया गया। यह ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी तीन महीनें से ज्यादा समय से अपने परिवार से दूर थे। अगस्त में वह एक महीने से ज्यादा तक इंग्लैंड दौरे (वनडे और टी20) पर थे। इसके बाद वह यूएई में खेले गए आईपीएल में चले गए थे।
वार्नर इस महीने की शुरूआत में ऑस्ट्रेलिया लौटे थे। वार्नर की टीम सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल के दूसरे क्वालीफाइयर में दिल्ली कैपिटल्स से हार गई थी। कोरोना वायरस के कारण वह 14 दिनों के क्वारंटाइन से गुजर रहे थे और इसे पूरा करने के बाद वह आज अपने परिवार के पास लौटे। इसका वीडियो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर शेयर किया गया है।
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, आस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वार्नर होल्ट में क्वारंटाइन पूरा करने के बाद अपने परिवार के पास वापस लौटे। वीडियो में देखा जा सकता है कि वार्नर के घर वापसी पर उनकी बेटियां काफी खुश होती हैं और वार्नर भी उन्हें गले से लगाते हैं। इस दौरान वार्नर की एक बेटी रोने भी लगती है।

वहीं वार्नर ने भी इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर देते हुए एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वह अपनी तीनों बेटियों और पत्नी के साथ नजर आए। फोटो शेयर करते हुए वार्नर ने लिखा, 108 दिनों के बाद आखिरकार मैं अपनी बेटियों के पास वापस आ गया।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This