Monday , May 10 2021 3:16 PM
Home / News / मिसेज श्रीलंका कॉन्टेस्ट के दौरान बवाल करने वाली मिसेज वर्ल्ड गिरफ्तार, विजेता से छीना था ताज

मिसेज श्रीलंका कॉन्टेस्ट के दौरान बवाल करने वाली मिसेज वर्ल्ड गिरफ्तार, विजेता से छीना था ताज

श्रीलंका की राजधानी कोलंबो में पिछले हफ्ते एक ब्यूटी क्वीन कॉन्टेस्ट के दौरान विजेता से ताज छीनने वाली मिसेज वर्ल्ड को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके खिलाफ एक कंटस्टेंट को कथित रूप से चोट पहुंचाने और संपत्ति को बर्बाद करने के मामले में केस दर्ज किया गया है। गिरफ्तार मिसेज वर्ल्ड की पहचान कैरोलीन जूरी के रूप में हुई है। पुलिस ने उनकी एक साथी चूला पद्मेंद्र को भी हिरासत में लिया है।
दोनों मॉडल्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार : कैरोलीन जूरी और पूर्व मॉडल चूला पद्मेंद्र ने पिछले शनिवार को आयोजित कार्यक्रम मेंअपनी प्रस्तुति दी थी। इस दौरान पुष्पिका डिसिल्वा को मिसेज श्रीलंका सौंदर्य प्रतियोगिता का विजेता घोषित किया गया था। जिसके बाद जूरी ने आरोप लगाया था कि डिसिल्वा तलाकशुदा हैं और इस प्रतिस्पर्धा में केवल विवाहित महिलाओं को भाग लेने की इजाजत है।
विजेता के सिर से जबरदस्ती उतारा था ताज : इस आरोप के बाद जब आयोजकों ने कोई ध्यान नहीं दिया तो उन्होंने डिसिल्वा का विजेता का ताज जबरदस्ती उतार लिया और उपविजेता प्रतिभागी के सिर पर रखकर उसे विजेता घोषित कर दिया। डिसिल्वा ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद आयोजकों ने उन्हें विजेता का ताज लौटा दिया।
घायल विजेता का हो रहा इलाज : एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमने मिसेज जूरी और चूला पद्मेंद्र को हिरासत में ले लिया है। ताज निकालने के दौरान घायल हुई डी सिल्‍वा का स्‍थानीय अस्‍पताल में इलाज क‍िया गया। डी सिल्‍वा ने फेसबुक पर पोस्‍ट लिखकर कहा कि यह पूरी घटना उनके साथ अन्‍याय और अपमान है। उन्‍होंने कहा कि वह इस मामले में कार्रवाई करेंगी।
डिसिल्वा ने तलाक वाले आरोपों को किया खारिज : डीसिल्‍वा ने कहा कि वह अपने पति से अलग हुई हैं लेकिन वह अभी तलाकशुदा नहीं हैं। उन्‍होंने कहा, ‘एक असली क्‍वीन वह महिला नहीं होती जो दूसरे का ताज छीनती है, बल्कि वह महिला होती है जो चुपचाप दूसरी महिला के सिर पर ताज पहनाती है।’ इस बीच मिसेज वर्ल्‍ड इंक ने भी कैरोलिन के व्‍यवहार को खेदजनक बताया है।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This