Thursday , May 19 2022 8:06 PM
Home / News / भारत और पाकिस्तान के बीच एटमी जंग होगी, अगर कश्मीर मसला हल नहीं हुआ तो: हिज्बुल सरगना सलाहुद्दीन

भारत और पाकिस्तान के बीच एटमी जंग होगी, अगर कश्मीर मसला हल नहीं हुआ तो: हिज्बुल सरगना सलाहुद्दीन

Syed Salahuddinइस्लामाबाद. आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के सरगना सैयद सलाहुद्दीन ने कश्मीर मुद्दे पर भारत को एक बार फिर धमकी दी है। सलाहुद्दीन ने रविवार को कहा कि अगर कश्मीर मुद्दे को हल नहीं किया जाता तो भारत और पाकिस्तान के बीच न्यूक्लियर वॉर हो सकता है। उसने कहा कि पाकिस्तान कश्मीरियों का साथ देने के लिए हर तरह से तैयार है। बता दें कि सलाहुद्दीन उसी आतंकी संगठन का चीफ है जिसके कमांडर बुरहान वानी के एनकाउंटर के बाद घाटी में हिंसा भड़की थी। वानी की मौत और राजनाथ सिंह के पाक दौरे के विरोध में मार्च निकालते हुए सलाहुद्दीन वाघा बॉर्डर तक आ गया था।

क्या कहा हिज्बुल सरगना ने….

– कश्मीर में आठ जुलाई को मारे गए हिज्बुल कमांडर बुरहान वानी की मौत से तिलमिलाए सलाहुद्दीन ने पाकिस्तान की धरती से ही भारत को कई धमकियां दीं।
– एक प्रेस कांफ्रेंस में उसने कहा- अगर इंटरनेशनल कम्युनिटी इस मुद्दे को इग्नोर करती है, और पाकिस्तान भी भारत को रोकने की पूरी कोशिश नहीं करता है तो इसके नतीजे खतरनाक होंगे।

भारत को क्या धमकी?

– सलाहुद्दीन ने भारत को धमकी देते हुए कहा- अल्लाह की मर्जी से वो सबकुछ हमारे पास है, जो हमें चाहिए। अब हालात बदल गए हैं और भारत के लिए इसके नतीजे खतरनाक साबित होंगे। क्योंकि यही ऊपर वाले की इच्छा है।
– उसने मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि वो कश्मीरियों को दबाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रही है।
– हिज्बुल सरगना ने कहा- कश्मीरी अब इस नतीजे पर पहुंच चुके हैं कि हथियारबंद जिहाद के अलावा कोई दूसरा ऑप्शन उनके पास बचा नहीं है।

पाकिस्तान के बारे में क्या कहा?

– उसने कहा- दुनिया और पाकिस्तान हमारी मदद करे या न करे, यूएन अपनी ड्यूटी पूरी करे या न करे। लेकिन कश्मीरी आजादी के लिए अपने खून की आखिरी बूंद बचे रहने तक जिहाद करते रहेंगे।
– उसने कहा- भारत और पाकिस्तान के बीच चौथी जंग अब तय है। क्योंकि नतीजा चाहे जो हो, अब कश्मीरी कम्प्रोमाइज करने को तैयार नहीं हैं। और अगर पाकिस्तान हमें मदद देता है तो इस बात की पूरी आशंका है कि दोनों देशों के बीच एटमी जंग होगी।
– सलाहुद्दीन ने कहा कि कहा कि ये पाकिस्तान की ड्यूटी है कि वो कश्मीरियों को आजादी की लड़ाई में हर तरह का सपोर्ट दे।

 

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This