Friday , March 29 2024 12:35 PM
Home / Entertainment / Bollywood / जब सीन को असली बनाने के चक्कर में खाली पेट शराब पी गए सलमान खान, जानते हैं फिर क्या हुआ?

जब सीन को असली बनाने के चक्कर में खाली पेट शराब पी गए सलमान खान, जानते हैं फिर क्या हुआ?


एक समय था जब सलमान खान के शराब पीने की खूब खबरें आती थीं। चर्चा था कि वह काफी ड्रिंक करते हैं। लेकिन एक बार तो ऐसा हो गया था कि सलमान अपनी ही फिल्म के सेट पर शराब पीकर पहुंच गए थे। सलमान को अंदाजा भी नहीं था कि उनकी इस हरकत की वजह से शूट का पैकअप हो जाएगा। दरअसल सलमान तो फिल्म के एक सीन के लिए ही शराब पीकर पहुंचे थे, ताकि वह असली लगे। पर सबकुछ उल्टा ही हो गया।
Salman Khan ने पूरा किस्सा कुछ साल पहले Karan Johar के चेट शो ‘कॉफी विद करण’ में बताया था। तब करण भी हैरान रह गए थे। यह किस्सा आज से 23 साल पुराना है। तब सलमान फिल्म ‘चल मेरे भाई’ की शूटिंग कर रहे थे। इसे डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे थे और फिल्म में सलमान के अलावा संजय दत्त और करिश्मा कपूर थीं।
‘चल मेरे भाई’ फिल्म का किस्सा – सलमान ने बताया था कि उन्हें Sanjay Dutt के साथ ‘चल मेरे भाई’ गाना शूट करना था, जिसमें नशे की हालत में दिखना था। लेकिन उनसे यह गाना सही ढंग से हो नहीं पा रहा था। तो उन्होंने शराब पीने का फैसला किया। इस चक्कर में सलमान ने खाली पेट ही दो पैग मार लिए और सेट पर पहुंच गए। लेकिन सलमान शूट तो क्या गाना लिप सिंक ही नहीं कर पा रहे थे। ऐसे में डेविड धवन ने पैकअप कर दिया और टीम शूट किए बिना ही वापस लौट गई।
आमिर संग पीना और ऑटो वाले का किस्सा – सलमान ने ऐसा ही एक और किस्सा एक अन्य इंटरव्यू में सुनाया था। उन्होंने बताया था कि वह और आमिर जब साथ जाते हैं तो ऑटो के पैसे नहीं देते हैं। बाद में जब आमिर खान से इस बारे में पूछा गया था तो इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा था कि एक बार उन्होंने और सलमान ने शराब पी रखी थी। दोनों घूम रहे थे और ऑटो में थे। लेकिन जब वो उतरे तो ऑटोवाले को पैसे नहीं दिए थे क्योंकि उनके पास कैश नहीं था।
इन फिल्मों में नजर आएंगे सलमान खान – प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आएंगे। यह 21 अप्रैल को रिलीज होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अप्रैल में ही सलमान ‘टाइगर 3’ में शाहरुख के साथ अपने एक्शन सीन्स की शूटिंग करेंगे। इसके लिए मेकर्स एक बड़ा सा सेट तैयार कर रहे हैं, जिसे बनने में 45 दिन का समय लगेगा। ‘टाइगर 3’ में शाहरुख खान का कैमियो होगा। यह 10 नवंबर को रिलीज होगी और फिल्म में कटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी नजर आएंगे।