Tuesday , June 15 2021 6:54 PM
Home / Sports / कोरोनाः अनुष्का और विराट ने 24 घंटे में जुटाए 3.6 करोड़ रुपये, कपल ने कहा- शुक्रिया

कोरोनाः अनुष्का और विराट ने 24 घंटे में जुटाए 3.6 करोड़ रुपये, कपल ने कहा- शुक्रिया


अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) ने सोशल मीडिया अकाउंट पर बात की जानकारी दी है कि क्राउड-फंडिंग प्लेटफॉर्म किटो अभियान के जरिए उन्हें 24 घंटे के अंदर 3.6 करोड़ रुपये का फंड मिला है। इसके लिए इस कपल ने लोगों का आभार जताया है।
बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके पति भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) ने कोरोना के खिलाफ जंग में फंड जुटाने के लिए क्राउड-फंडिंग प्लेटफॉर्म किटो अभियान शुरू किया था। उन्होंने लोगों से अपनी क्षमता के मुताबिक इसमें डोनेट करने की अपील की थी। इस अभियान के तहत इस कपल ने 24 घंटे के अंदर 3.6 करोड़ रुपये इकट्ठा कर लिए हैं। बताते चलें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने फंड में 2 करोड़ रुपये डोनेट करने की घोषणा की थी।
क्या आप मैथ एक्सपर्ट हैं ? क्विज खेलिए और जीतें : अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है कि क्राउड-फंडिंग प्लेटफॉर्म किटो अभियान के जरिए उन्हें 24 घंटे के अंदर 3.6 करोड़ रुपये का फंड मिला है। इसके लिए इस कपल ने लोगों का आभार जताया है।
अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ‘आप सभी की आभारी हूं जिन्होंने अब तक डोनेट किया है। आपके योगदान के लिए शुक्रिया। हमने आधा रास्ता तय कर लिया है, बढ़ते चलें।’ वहीं, विराट कोहली ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ’24 घंटे से भी कम समय में 3.6 करोड़! रेस्पॉन्स से खुश हूं। हमारे लक्ष्य को पूरा करने के लिए संघर्ष करते रहें और देश की मदद करें। धन्यवाद।’
बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर किया था। वीडियो में अनुष्का और विराट ने कहा था कि भारत इस समय बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहा है। अभी देश की स्थिति देखकर दुख होता है लेकिन वे उन सभी लोगों के शुक्रगुजार हैं जो कोरोना पीड़ितों की मदद में दिन-रात लगे हुए हैं।
बताते चलें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का क्राउड-फंडिंग प्लेटफॉर्म किटो अभियान लगातार 7 दिनों तक चलेगा और इस अभियान से इकट्ठे किए गए पैसे ACT ग्रांट्स नामक संस्था को दिए जाएंगे। इस अभियान के जरिए जुटाए रुपये से ऑक्सीजन, मेडिकल मैनपॉवर, वैक्सिनेशन और टेलीमेडिसिन की सुविधाओं को लेकर काम किया जा रहा है।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This