Monday , March 4 2024 12:20 AM
Home / News / G20 सम्मेलन के दौरान वायरल हुई इस खूबसूरत बॉडीगॉर्ड की तस्वीरें

G20 सम्मेलन के दौरान वायरल हुई इस खूबसूरत बॉडीगॉर्ड की तस्वीरें

5
लंदन: सोशल मीडिया पर इनदिनों एक महिला चाइनीज बॉडीगार्ड की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है जिसको हर कोई गूगल पर तलाश कर रहा है। चीन में आयोजित हुए जी-20 समिट के दौरान बड़े-बड़े अंतरराष्ट्रीय मुद्दों पर चर्चा करने को कई देशों के बड़े नेता एक मंच पर मौजूद थे लेकिन एक चाइनीज बॉडीगार्ड ने सबकी नजरें अपनी तरफ खींच ली। इस खूबसूरत महिला का नाम शु शिन है और वह पीपल्स लिबरेशन आर्मी के लिए काम करती हैं।

जी-20 समिट सम्मेलन में निभा रही थी बॉडीगॉर्ड की भूमिका
चीन में हो रहे जी-20 समिट सम्मेलन में एक बॉडीगॉर्ड की भूमिका निभा रही इस महिला सैनिक की तस्वीर अचानक से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। कई अहम मुद्दों पर इस सम्मेलन में बात चल रही थी कि चीन के सोशल मीडिया में अचानक से इस महिला ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इसके बाद क्या होना था, उसकी तस्वीर वायरल होने लगी। यहां तक कि लोग इस महिला के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते थे।

शु शिन को है सिगिंग और डांसिग का शौक
2013 में उन्हें पीपुल्स लिबरेशन आर्मी सोल्जर्स की टॉप 10 खूबसूरत लोगों की सूची में रखा गया था। उन्हें सिगिंग और डांसिग का भी शौक है। यानचेंग सिंगिंग कॉन्टेस्ट में उन्हें दूसरा स्थान भी मिला था। यह पहली बार नहीं है जब शू चर्चा में आई हैं, खूबसूरत बॉडीगार्ड कई बार अपनी खूबसूरती को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *