Wednesday , June 3 2020 1:21 AM
Home / News / समलैंगिक-यौन उत्पीड़न…रेहम खान ने इमरान खान से मांगी माफी ?

समलैंगिक-यौन उत्पीड़न…रेहम खान ने इमरान खान से मांगी माफी ?


पाकिस्‍तान में पूर्व क्रिकेटर से प्रधानमंत्री बने इमरान खान और उनकी एक्स पत्‍नी को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल बचा हुआ है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें इमरान खान पूर्व पत्नी रेहम खान कथित तौर पर झूठे आरोप लगाने के लिए इमरान खान से माफी मांग रही हैं। लेकिन दूसरी तरफ रेहम खान का कहना है कि उन्‍होंने कोई माफी नहीं मांगी है। इस विवाद की शुरुआत पाकिस्‍तानी यूट्यूबर वकार जाका के इंटरव्‍यू से हुई जिसमें उन्होंने रेहम खान से उनकी किताब में इमरान खान के सेक्‍सुअल परफॉर्मेंस, नशीली पदार्थ लेने आरोपों पर सवाल पूछे।
इंटरव्‍यू में रेहम खान इसके जवाब में कहा कि उनके पहले पति की सेक्‍सुअल परफॉर्मेंस इमरान खान से बेहतर थी। इसी इंटरव्‍यू के एक हिस्‍से को लेकर पाकिस्‍तान की सोशल मीडिया में बवाल मचा हुआ है। इमरान खान की पाकिस्‍तान पीपुल्‍स पार्टी के समर्थकों ने दावा किया कि रेहम खान ने झूठे आरोपों को लेकर इमरान खान से माफी मांगी है। द एक्‍सप्रेस ट्रिब्‍यून की रिपोर्ट के मुताबिक सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे रेहम खान के वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई।

रिपोर्ट में कहा गया है कि करीब डेढ़ घंटे के इस वीडियो में रेहम खान के जवाबों में कई जंप और कट हैं। वह भी तब जब वकार जाका उनसे माफी मांगने की बात कर रहे हैं। इस वीडियो में वकार जाका रेहम खान से सवाल पूछते हैं कि क्‍या आप अपने आरोपों के लिए इमरान खान से माफी मांगेंगी? इसके बाद वीडियो में अचानक जंप आ जाता है। यही नहीं बीच रेहम खान की आवाज भी गायब हो जाती है। अंत में उन्‍हें यह कहते हुए सुना जा सकता है कि अब मगरिब का समय हो गया है….मुझे जाना होगा, धन्‍यवाद।

रेहम खान के माफी मांगने के ट्विटर पर ट्रेंड करने के बाद उन्‍होंने इसका जवाब दिया और कहा कि वकार जाका ने उनके वीडियो के साथ छेड़छाड़ की। रेहम खान ने आरोप लगाया कि वकार जाका ने पूरे इंटरव्‍यू को एडिट किया और यह इमरान खान और उनकी पार्टी के दबाव में किया गया। उन्‍होंने कहा कि वकार जाका ने उनकी छवि को खराब करने के लिए इस इंटरव्‍यू को एडिट किया। रेहम खान ने कहा कि मैंने अपनी किताब में इमरान खान के बारे में कुछ भी गलत नहीं लिखा था।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This