Wednesday , January 19 2022 4:51 AM
Home / Sports / चैंपियंस ट्राफी के दौरान मिल सकते हैं भारत-पाक अधिकारी

चैंपियंस ट्राफी के दौरान मिल सकते हैं भारत-पाक अधिकारी


नई दिल्ली: भारत सरकार भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की दुबई में हुई बैठक से बेशक नाराज हैं लेकिन दोनों बोर्डों के अधिकारी इंग्लैंड में चैंपियंस ट्राफी के दौरान फिर बैठक कर सकते हैं।
बीसीसीआई और पीसीबी की सोमवार को दुबई में बैठक हुई थी जिसे लेकर केंद्रीय खेल मंत्री विजय गोयल ने खासी नाराजगी जताई है कि सरकार की अनुमति के बिना बीसीसीआई ने द्विपक्षीय सीरीज को लेकर पीसीबी के साथ बैठक कैसे कर ली। हालांकि दुबई की बैठक में कोई परिणाम नहीं निकला लेकिन समझा जाता है कि दोनों बोर्ड इंग्लैंड में चैपियंस ट्राफी के दौरान अनौपचारिक रूप से बैठक कर सकते हैं। क्रिकइंफो के अनुसार यदि इन बैठकों से कोई हल नहीं निकलता है तो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद(आईसीसी) की विवाद निपटान प्रक्रिया के तहत आईसीसी को सीईओ की मौजूदगी में एक औपचारिक बैठक हो सकती है।
दोनों बोर्डों के बीच अगली बैठक बर्मिंघम में हो सकती है जहां भारत और पाकिस्तान को चैंपियंस ट्राफी में चार जून को अपना मुकाबला खेलना है। आईसीसी की अगले दौर की बैठक में भी दोनों के बीच और बातचीत हो सकती है। भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज नहीं हो रही है लेकिन बहुराष्ट्रीय टूर्नामेंटों में दोनों टीमें एक दूसरे के साथ खेल रही हैं।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This