Thursday , February 2 2023 1:57 PM
Home / Sports / नहीं होगी जोशुआ और वाइल्डर की फाइट, WBC किंग ने तोड़ी 100 मिलियन डाॅलर की डील

नहीं होगी जोशुआ और वाइल्डर की फाइट, WBC किंग ने तोड़ी 100 मिलियन डाॅलर की डील


पिछले सप्ताह 33 साल के डब्ल्यूबीसी किंग डोंटे वाइल्डर (Deontay Wilder) अमेरिका में जोशुआ की फाइट ब्रॉडकास्ट करने वाले DAZN से मिले और 73 मिलियन पाउंट की डील की। लेकिन अब वाइल्डर ने इस डील को तोड़ दिया है। इसका सबसे बड़ा कारण वाइल्डर द्वारा और अपना पूरा फोकस डोमिनिक (अमेरिकी प्रोफेशनल बाॅक्सर) के साथ होने वाली फाइट पर लगाना है। वाइल्डर और डोमिनिक के बीच मई में फाइट होगी।
एक स्पोर्ट्स संस्थान को इस बारे में जानकारी देते हुए प्रोमोटर हार्न ने दावा किया कि उन्होंने वह सब किया जिससे वह हेवीवेट वर्ल्ड टाइटल वाइल्डर को एजे (एंथोनी जोशुआ) के खिलाफ खड़ा कर सकें। हार्न ने कहा कि मैं इस बारे में तब तक कुछ नहीं कहने वाला जब तक मैं खुद निश्चित तौर पर सब कुछ नहीं जान लेता। मेरे पास मंगलवार को कहने के लिए बहुत कुछ होगा।
उन्होंने कहा कि हम वह सब कर चुके हैं जो कर सकते थे। हमारा काम अविवादित फाइट को अंजाम देना है। उन्होंने कहा कि यह निराशाजनक है और मुझे लगता है कि लोग सच्चाई को देखने लगे हैं। लेकिन फिर, मैं अभी के लिए शांत रहना चाहूंगा और उस सच्चाई को सामने लाऊंगा। एक जून को जोशुआ (29) मैडिसन स्क्वायर गार्डन में अमेरिकी जेरेल मिलर के खिलाफ अपने डब्ल्यूबीए, आईबीएफ और डब्ल्यूबीओ विश्व खिताब का बचाव करेंगे।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This