Wednesday , January 19 2022 5:32 AM
Home / Sports / मोईन ने कहा-किसी भी क्रम में बल्लेबाजी के लिए तैयार हूं

मोईन ने कहा-किसी भी क्रम में बल्लेबाजी के लिए तैयार हूं


लंदन: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे में नाबाद 77 रन बनाने वाले इंग्लैंड के स्टार स्पिनर मोईन अली ने कहा है कि वह टीम की जरूरत के हिसाब खुद को ढाल सकते हैं और बल्लेबाजी करते हुए किसी भी क्रम में उतरने के लिए तैयार हैं।

इंग्लैंड को एक जून से चैंपियंस ट्राफी की मेजबानी करनी है। इस टूर्नामेंट के लिए इंग्लैंड टीम में बेन स्टोक्स और जोस बटलर जैसे बेहतरीन आलराउंडर शामिल हैं। मोईन ने कहा कि वह अपनी बल्लेबाजी में सुधार कर रहे हैं और यदि उन्हें ऊपरी क्रम में खेलने का मौका मिलता है तो वह इसे भुनाने की पूरी कोशिश करेंगे। मोईन ने कहा कि मैं किसी भी क्रम में बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हूं। मैं गेंदबाजी के साथ साथ अपनी बल्लेबाजी में सुधार पर भी ध्यान दे रहा हूं। 7वें नंबर पर बल्लेबाजी करना चुनौतीपूर्ण है लेकिन मैं इसमें सुधार कर रहा हूं।

इंग्लिश क्रिकेटर ने कहा कि मैंने काउंटी क्रिकेट में ओपङ्क्षनग की है। मैं शुरुआती ओवरों में तेजी से रन बटोर सकता हूं। मैं जोरदार शॉट लगा सकता हूं। हालांकि यह बेन स्टोक्स और जोस बटलर जैसे भले ही ताकतवार न हों। मुझे यदि ऊपरी क्रम में खेलने का मौका मिलता है तो यह मेरे लिए खुशी की बात होगी और इस मौके को भुनाने की पूरी कोशिश करूंगा।

उल्लेखनीय है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मोईन ने बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए नाबाद 77 रन बनाए जबकि गेंदबाजी में दो विकेट भी अपने नाम किए। उन्होंने 51 गेंदों की अपनी बेहतरीन पारी में 5 छक्के जड़े। इंग्लैंड ने यह मैच जीतकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This