Tuesday , August 9 2022 2:02 PM
Home / Entertainment / Bollywood / Ranbir kapoor ने आलिया भट्ट के मां बनने को लेकर दो बार दिया था हिं

Ranbir kapoor ने आलिया भट्ट के मां बनने को लेकर दो बार दिया था हिं

इसी साल 14 अप्रैल (2022) को धूमधाम से शादी रचाने के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने पहले बच्चे के स्वागत की तैयारी में जुट गए हैं। आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोमवार को अपने फैन्स से सोशल मीडिया पर शेयर की है। हालांकि, जहां यह खबर पूरी दुनिया के लिए सरप्राइज की तरह सामने आया है वहीं रणबीर पिछले कई दिनों से इसे लेकर हिंट दे रहे थे।
फैमिली बनाने की तरफ किया था इशारा : पिछले दिनों ‘शमशेरा’ के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उनसे पूछा गया था कि शादी के बाद वह कितना काम करेंगे? तो इसपर ऐक्टर ने कहा था कि उन्हें अपनी फैमिली बढ़ानी है और इसलिए उन्हें ढेर सारा काम करना है। उन्होंने कहा था, ‘अभी मुझे बहुत काम करना है सर। अभी मुझे फैमिली बनानी है, उनके लिए काम करना है। पहले मैं खुद के लिए काम करता था। नहीं, नहीं अभी मैं बहुत काम करूंगा।’
आलिया भट्ट ने शेयर की खुशखबरी: बता दें कि रणबीर भले सोशल मीडिया पर मौजूद नहीं लेकिन उनकी इस कमी को Alia Bhatt पूरा कर देती हैं। आलिया भट्ट ने सोमवार को अपनी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर करते हुए हॉस्पिटल रूम के अंदर की तस्वीर शेयर की, जहां उन्होंने होनेवाले बच्चे की सोनग्राफी करवाई। इस तस्वीर में आलिया काफी खुश नजर आ रही हैं। आलिया ने लिखा था- हमारा बेबी जल्द आ रहा है। आलिया और रणबीर के पैरंट्स बनने की खबर से पूरे भट्ट और कपूर फैमिली में खुशी की लहर है। हालांकि, अभी भी कई ऐसे फैन्स हैं जिन्हें इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है और उन्हें यह खबर अब भी मजाक लग रही है।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This