Sunday , July 21 2024 3:54 AM
Home / Entertainment / Bollywood / डॉक्टर मशहूर गुलाटी के क्लिनिक पहुंचे सलमान खान, करेंगे ‘ट्यूबलाइट’ का प्रमोशन

डॉक्टर मशहूर गुलाटी के क्लिनिक पहुंचे सलमान खान, करेंगे ‘ट्यूबलाइट’ का प्रमोशन


मुंबईः बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अब तक अपनी अधिकतर फिल्मों को मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में प्रमोट करते आएं हैं। फिर चाहें वो ‘सुल्तान’ हो ‘बजरंगी भाईजान’ हो या फिर ‘जय हो’ हो इन सभी फिल्मों को ‘द कपिश शर्मा शो’ में प्रमोट कर चुके सलमान खान इस बार अपनी आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन लिए कपिल के शो में नहीं आए।
यह कपिल के फैंस के लिए वाकई बुरी खबर है। जी हां, सलमान खान सुनील ग्रोवर, अली असगर और उनकी टीम के साथ दो घंटे का स्पेशल शो शूट कर चुके हैं।
बता दें सुनील ने सलमान के साथ मिलकर पूरे दो घंटे का एक शो ख़ास सोनी टीवी के लिए तैयार किया है। इस शो का नाम है सुपरनाईट विद ट्यूबलाइट। जिसकी पहली झलक अब सामने आ चुकी है।
दरअसल ये खबर पहले ही आ गयी थी सलमान कपिल की बजाए सुनील ग्रोवर के साथ मिलकर अपनी फिल्म को प्रमोट करना चाहते है। ऐसे में अब दोनों ने वो ख़ास एपिसोड शूट कर लिया है। जहां सलमान खान और सोहेल खान के साथ सुनील ग्रोवर, अली असगर, संकेत भोसले, मौनी रॉय और सुंगधा मिश्रा भी दिखाई देंगी। उससे भी ख़ास बात ये है कि सलमान और सुनील का ये शो 18 तारीख को ठीक उसी समय टेलीकास्ट होगा जब कपिल शर्मा का शो आता है। लेकिन अब इस शो के कारण उस दिन कपिल का शो नहीं आ पाएगा।