Monday , November 29 2021 7:00 AM
Home / Entertainment / Bollywood / बिना सलमान खान की बात सुने ही शाहरुख़ ने दिया ये जवाब

बिना सलमान खान की बात सुने ही शाहरुख़ ने दिया ये जवाब


मुंबईः बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता सलमान खान का कहना है कि फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में अभिनेता शाहरुख खान उनके पूछने से पहले ही कैमियो करने के लिए तैयार हो गए। सलमान ने सोमवार को फिल्म के प्रचार कार्यक्रम के दौरान इस बारे में बताया।
उन्होंने कहा, “जब कबीर (निर्देशक कबीर खान) ने मुझे कहानी के विषय में बताना शुरू किया तो उन्होंने कहा, ‘हमें इस किरदार में शाहरुख को लेना चाहिए।’ तो मैंने उन्हें फोन किया और उनसे कहा कि ‘ट्यूबलाइट’ में एक छोटा सा किरदार है, जिसे मैं चाहता हूं कि आप निभाएं। मेरे वाक्य पूरा करने से पहले ही शाहरुख ने कहा, ‘मैं इसे करूंगा’ और इस तरह वह फिल्म का हिस्सा बन गए।”

बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ 23 जून को रिलीज हो रही है। फिल्म में शाहरुख खान स्पेशल अपीयरेंस देते दिखाई देंगे। 15 साल के लंबे इंतजार के बाद दर्शक सलमान और शाहरुख को किसी फिल्म में साथ देखने के लिए बेकरार हैं।
‘ट्यूबलाइट’ में शाहरुख के कैमियो को लेकर कई महीनों से चर्चा चल रही थी। एसआरके को इस फिल्म के सेट पर भी देखा गया था। लेकिन उन्होंने फिल्म या अपने रोल के बारे में कुछ भी नहीं कहा था।
वैसे, ‘ट्यूबलाइट’ के ट्रेलर में शाहरुख खान की झलक देखने को मिली है, जिसे देखकर ऐसा लगता है कि वे इसमें जादूगर की भूमिका निभाएंगे। हालांकि, अब तक शाहरुख के किरदार के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This