Saturday , November 27 2021 8:48 PM
Home / Entertainment / Bollywood / शाहरुख खान ने दक्षिण अफ्रीकी लीग में खरीदी टीम

शाहरुख खान ने दक्षिण अफ्रीकी लीग में खरीदी टीम


मुंबईः आईपीएल की दो टीमों के मालिक, जीएमआर और बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान ने क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका, सीएसए की आठ टीमों की टी-20 ग्लोबल लीग में फ्रेंचाइजी खरीदी हैं जिसका आयोजन नवंबर-दिसंबर में होगा।
शाहरुख के अलावा दिल्ली डेयरडेविल्स के मालिकाना हक वाली जीएमआर ने भी आठ टीमों की लीग में एक टीम खरीदी है। जीएमआर की फ्रेंचाइजी जोहानिसबर्ग होगी जिसके मर्की खिलाड़ी तेज गेंदबाज कैगिसो रबादा होंगे।
जबकि शाहरुख खान की फ्रेंचाइजी कैपटाउन होगी जिसके मर्की प्लेयर जेपी डुमिनी होंगे। पहली बार आयोजित हो रही सीएसए ग्लोबल लीग में खिलाड़ियों का ड्रॉफ्ट 19 अगस्त को होगा जिसमें दस देशों के 400 से ज्यादा खिलाड़ियों के शामिल होने की संभावना है।

इस नई टीम के लिए शाहरुख बहुत उत्साहित हैं और उन्होंने कहा, ‘कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका को इस नई टी-20 ग्लोबल लीग को लॉन्च की बधाई। हम बहुत खुश और शुक्रगुजार हैं कि आपने नाइटराइडर्स को इस नयी लीग का हिस्सा बनाया।’
कोलकाता नाइटराइडर्स के मैनेजिंग डायरेक्टर वेंकी मैसूर ने कहा, ‘हम नाइटराइडर्स ब्रैंड को पूरी दुनिया में लोकप्रिय बनाना चाहते हैं और टी-20 ग्लोबल लीग में एक टीम खरीदना इसी का हिस्सा हैं। हम केपटाउन नाइट राइडर्स लांच करके खुश हैं।’

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This