Monday , April 15 2024 9:36 PM
Home / News / ये भारतीय लड़की बनी ट्रंप के चुनाव लड़ने की वजह

ये भारतीय लड़की बनी ट्रंप के चुनाव लड़ने की वजह

11
वॉशिंगटन: अमरीका में राष्ट्रपति पद की दौड़ में शामिल अरबपति बिजनेसमैन डोनाल्ड ट्रम्प के यहां तक आने की कहानी काफी दिलचस्प है। उनके भाषणों और विवादास्पद बयान के कारण अमरीका ही नहीं दुनिया के कई देशों के लोग चाहते हैं कि वह अगले अमरीकी राष्ट्रपति के रूप में सत्ता में न आएं।

दरअसल, भारतीय मूल की एक ट्विटर उपयोगकर्ता नीथी ने ट्रंप को राष्ट्रपति बनने के लिए प्रेरित करने की जिम्मेदार है। उसने अगस्त 2013 में ट्वीट किया था कि काश साल 2016 में ट्रंप राष्ट्रपति पद का चुनाव लड़ें। @neethz ने जो ट्वीट में उम्मीद की थी, वह पूरी होती दिख रही है।

मगर, अब नीथी इस साल हो रहे अमरीकी राष्ट्रपति चुनाव मनहूस मान रही हैं। भारतीय मूल की अमरीकी लड़की नीथी ने कुछ घंटों पहले साल 2013 में किए गए ट्वीट को री-ट्वीट किया। उस ट्वीट में उसने कहा था कि मुझे आशा है कि डोनाल्ड ट्रम्प साल 2016 में राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव लड़े, ताकि मैं उसकी बकवास बहस के दौरान उसके हंस सकूं।

टि्वटर यूजर्स का कहना है कि नीथी ने जो कहा था आज वह सब सच हो रहा है। इसके साथ ही नीथी का ट्वीट वायरल हो रहा है। उसके साल 2013 के ट्वीट को 3000 से अधिक बार री-ट्वीट किया जा चुका है और 2700 से अधिक लाइक मिल चुके हैं। यह कहने की जरूरत नहीं है कि नीथी अब अपने इस ट्वीट को लेकर पछता रही हैं और मांफी मांग रही हैं। उसने एक और ट्वीट किया है कि काश वह साल 2013 में दोबारा जा सके और खुद से कह सके कि यह बात फनी नहीं है और वास्तव में बेहद डरावनी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *