Thursday , February 2 2023 2:47 PM
Home / Off- Beat / ट्विटर पर इस बुजुर्ग दंपत्ती के प्यार भरे लम्हें की तस्वीर हुई वायरल

ट्विटर पर इस बुजुर्ग दंपत्ती के प्यार भरे लम्हें की तस्वीर हुई वायरल

16
प्यार एक एहसास है जिसके बिना कोई रिश्ता नहीं टिकता। उम्र और वक्त के साथ ये और भी गहरा होता जाता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग दंपत्ती के प्यार भरे लम्हे की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

प्यार एक एहसास है जिसके बिना कोई रिश्ता नहीं टिकता। उम्र और वक्त के साथ ये और भी गहरा होता जाता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग दंपत्ती के प्यार भरे लम्हे की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। दरअसल, सोशल मीडिया यूजर एमी पेनिंगटन ने अपने दादा-दादी के प्यार भरे लम्हे को कैद करके ट्विटर पर शेयर किया है।
एमी ने ट्विट में लिखा कि दादी की कलाई की सर्जरी हुई थी जिसमें कारण वह अपने बाल नहीं बना सकती थी। हम कल्‍पना कर सकते हैं कि यह कितना निराश करने वाला होता है। एमी के दादा जो कि हमेशा से केयरिंग और लविंग हसबैंड रहे हैं, उसकी मदद के लिए मौजूद थे।

एमी के दादा ने अपनी पत्‍नी के बाल बनाए और दादी अपने आईफोन पर बि‍जी थी। एमी को जहां यह लगता था कि उसकी इस पोस्‍ट को 30 लाइक तो मिल ही जाएंगे, अब यह एक लाख से ज्‍यादा बार रिट्वीट की जा चुकी है। इतने रीट्वीट्स मिलने के बाद एमी ने एक और ट्वीट किया उसने लिखा ‘मेरी दादी बहुत अपसेट है कि ट्विटर पर बिना मेकअप के उनकी तस्‍वीर फेमस हो गई।’

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This