Saturday , September 25 2021 12:42 PM
Home / Sports / आउट होने के बाद निकला विराट कोहली का गुस्सा, दरवाजे में मारा हाथ

आउट होने के बाद निकला विराट कोहली का गुस्सा, दरवाजे में मारा हाथ


भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के बल्ले से शतक का इंतजार हर क्रिकेट प्रेमी कर रहा है। पर विराट कोहली शतक बना पाने में नाकाम हो रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में इंग्लैंड में विराट को मोईन अली ने 44 रन पर आउट कर दिया। आउट होने के बाद विराट काफी निराश दिखाई दिए क्योंकि वह अच्छी लय में दिख रहे थे। ड्रेसिंग रूम जाने के बाद विराट ने अपना गुस्सा भी जाहिर किया।
चौथे दिन विराट अच्छे लय में दिख रहे थे और तेज गेंदबाजों के खिलाफ शॉट खेल रहे थे। पर इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने गेंदबाजी में बदलाव किया और मोईन अली को गेंद थमाई। मोईन अली ने अपने ओवर की पहली ही गेंद पर विराट को स्लिप में कैच आउट करवाकर भारत को बड़ा झटका दिया। अपनी विकेट गंवाकर विराट काफी निराश दिखाई दिए। इसके बाद उन्होंने ड्रेसिंग रूम में जाकर दरवाजे में जोर से अपना हाथ मारा।
भारतीय कप्तान विराट कोहली को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक लगाए 53 पारियां हो गई हैं। विराट कोहली ने अपना आखिरी शतक साल 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ ईडेन गार्डन में लगाया था। उसके बाद से ही विराट कोहली ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक नहीं लगाया है। विराट के साथ उनके फैंस भी शतक का इंतजार कर रहे हैं जिसे अब काफी लंबा समय हो गया है।
वहीं इंग्लैंड के खिलाफ इस सीरीज में भी विराट के बल्ले से पहले जैसे रन नहीं निकल रहे हैं। इस सीरीज में विराट कोहली ने अर्धशतक जरूर लगाएं हैं पर अपनी पारी को बड़ा करने में तब्दील नहीं कर पाए हैं। इस सीरीज की 7 पारियों में विराट कोहली ने 218 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका औसत 31.14 का रहा है।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This