Sunday , September 8 2024 12:34 PM
Home / Off- Beat / पूर्व प्रेमी से बदला लेने के चक्कर में लगा दी दूसरे की कार में आग

पूर्व प्रेमी से बदला लेने के चक्कर में लगा दी दूसरे की कार में आग

21
फ्लोरिडा में 19 साल की कार्मेन चैम्‍बली ने पूर्व प्रेमी से बदला लेने के लिए किसी और की कार में आग लगा दी। फ्लोरिडा पुलिस ने क्‍लीयरवाटर से कार्मेन चैम्‍बली को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद चैम्‍बली ने पुलिस को बताया कि उसने धोखे में ऐसा किया, उसे लगा था कि वो कार उसके पूर्व प्रेमी की है।

फ्लोरिडा पुलिस ने क्‍लीयरवाटर से 19 साल की कार्मेन चैम्‍बली को गिरफ्तार किया है। चैम्‍बली पर कार में आग लगाने का आरोप है। कार्मेन चैम्‍बली ने पूर्व प्रेमी से बदला लेने के लिए की ठान रखी थी और इसके लिए उसने तय किया कि वो अपने पूर्व प्रेमी की पसंदीदा कार को आग के हवाले कर देगी।
अपने प्‍लान के मुताबिक उसने दिन तय किया और मौके पर जाकर कार को आग के हवाले भी कर दिया। लेकिन इस मामले में आपको ये बात जानकर हैरानी होगी कि जिस कार को उसने आग लगाई, वो उसके पूर्व प्रेमी की नहीं, बल्कि किसी और की थी। ये सच सामने आया तो कार्मेन चैम्‍बली के भी होश उड़ गए।
चैम्‍बली के पूर्व प्रेमी की सफेद होंडा कार थी। वो इस कार को आग के हवाले करने पहुंची और वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में युवती कार की डिक्‍की में आग लगाते नजर आई । जैसे ही कार के मालिक की मित्र ने ये देखा तो उसने सूचना दी।
वहीं, कार मालिक थॉमस जेनिंग के मुताबिक वो नहीं जानते युवती कौन थी। इसके बाद वो पुलिस स्‍टेशन पहुंचे, जहां उन्‍होंने शिकायत दर्ज करवाई। गिरफ्तारी के बाद चैम्‍बली ने पुलिस को बताया कि उसने धोखे में ऐसा किया, उसे लगा था कि वो कार उसके पूर्व प्रेमी की है।