Tuesday , August 9 2022 2:01 PM
Home / Entertainment / एंजेलिना जोली अपनी आगामी फिल्म ‘विदाउट ब्लड’ का करेंगी निर्देशन

एंजेलिना जोली अपनी आगामी फिल्म ‘विदाउट ब्लड’ का करेंगी निर्देशन

एंजेलिना जोली अपनी आगामी फिल्म ‘विदाउट ब्लड’ के लिए कई तरह के काम खुद कर रही हैं। वह सलमा हायेक पिनाउल्ट और डेमियन बिचिर अभिनीत फीचर का लेखन, निर्देशन और निर्माण करेंगी। इस बात की जानकारी वैराइटी के रिपोर्ट में मिली है। जोली सुपर-इंडी फ्रेमेंटल के साथ फिल्म बना रही हैं, जिसके साथ उन्होंने मार्च में तीन साल का अंतर्राष्ट्रीय फिल्म निर्माण समझौता किया।
‘वैराइटी’ में आगे कहा गया है, फिल्म की मुख्य फोटोग्राफी दक्षिणी इटली के पुगलिया और बेसिलिकाटा क्षेत्रों के साथ-साथ रोम में भी शुरू हो चुकी है।
एंजेलिना की पांचवीं निर्देशित फिल्म, इतालवी लेखक एलेसेंड्रो बारिको द्वारा इसी नाम के अंतरराष्ट्रीय-बेस्टसेलिंग उपन्यास पर आधारित है। एक अज्ञात संघर्ष के बाद सेट की गई है। इसे युद्ध, आघात, स्मृति और उपचार के बारे में सार्वभौमिक सत्य की खोज के रूप में बिल किया गया है।
हायेक पिनाउल्ट और बिचिर एक अंतरराष्ट्रीय कलाकारों और प्रोडक्शन टीम के साथ अभिनय करेंगे।
अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए एंजेलिना जोली ने ‘वैराइटी’ द्वारा एक्सेस किए गए एक बयान में कहा, “मैं इस विशेष सामग्री को फिल्म में लाने के लिए इटली में यहां आकर सम्मानित महसूस कर रही हूं और एलेसेंड्रो बैरिको द्वारा अपनी पुस्तक के अनुकूलन के लिए सौंपा गया है। अपनी अनूठी कविता, भावना और युद्ध को देखने के तरीके के साथ और उन सवालों के बारे में जो हम आघात या हानि या अन्याय के बाद खोजते हैं।”
फिल्म फ्रेमेंटल द्वारा निर्मित है, जोली का प्रोडक्शन बैनर जोली प्रोडक्शंस, लोरेंजो मिली द्वारा स्थापित फ्रेमेंटल-समर्थित द अपार्टमेंट पिक्च र्स और डी माओ एंटरटेनमेंट, लोरेंजो डी माओ द्वारा स्थापित।
तस्वीर को फ्रेमेंटल द्वारा दुनिया भर में वितरित किया जाएगा।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This