Sunday , December 5 2021 8:24 PM
Home / Entertainment / Bollywood / Bahubali 2 ने धवस्‍त किए सारे रिकॉर्ड, सिर्फ 6 दिन में 800 करोड़ की कमाई कर ‘पीके’ को पछाड़ा

Bahubali 2 ने धवस्‍त किए सारे रिकॉर्ड, सिर्फ 6 दिन में 800 करोड़ की कमाई कर ‘पीके’ को पछाड़ा


मुंबईः एस.एस.राजामौली की फिल्म बाहुबली ने यूएस बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में आमिर खान की दंगल को पीछे छोड़ दिया है। ग्रेट इंडिया फिल्म्स के मुताबिक बाहुबली-2 के यूएस डिस्ट्रिब्यूटर्स ने बुधवार तक 12.6 मिलियन डॉलर की कमाई कर ली है। वहीं दंगल ने 12.3 मिलियन डॉलर की कमाई की थी। बाहुबली-2 अब ऑफीशियली यूएस बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

बता दें जैसे-जैसे दिन बीतता जा रहा है, दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस के नए रेकॉर्ड कायम कर रही है यह फिल्म। खबर है कि फिल्म ने लगभग 800 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। BoxofficeIndia.com की रिपोर्ट के अनुसार, प्रभास और राणा दग्गुबाती स्टारर इस फिल्म ने दुनिया भर में 792 करोड़ की कमाई कर ली है। इस फिल्म के हिन्दी डब वर्ज़न ने 6 दिनों में कुल 375 करोड़ की कमाई की है। इस फिल्म ने अपनी पहली फिल्म के कलेक्शन को भी पीछे छोड़ दिया है।

गौरतलब है कि फिल्म ‘बाहुबली 2: द कन्क्लूज़न’ 28 अप्रैल को दुनिया भर में 9000 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई। सूत्रों की मानें तो ‘बाहुबली’ मेकर्स अब इंटरनैशनल रिलीज़ पर विचार करते हुए फिल्म को जापानी और चीनी भाषा में रिलीज़ करने की तैयारी में हैं।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This