Monday , March 4 2024 6:00 AM
Home / Entertainment / कनाडियन रैपर ड्रेक का कथित प्राइवेट वीडियो लीक, जिसमें खुद फोन से अपना वीडियो बनाता दिख रहा शख्स

कनाडियन रैपर ड्रेक का कथित प्राइवेट वीडियो लीक, जिसमें खुद फोन से अपना वीडियो बनाता दिख रहा शख्स


फेमस कनाडाई रैपर और सिंगर ड्रेक सोशल मीडिया पर अपने लीक वीडियो को लेकर इस वक्त काफी सुर्खियों में हैं। इस वीडियो में उनकी तरह दिखने वाला एक शख्स इंटीमेट एक्ट करता दिखा, जिसके बाद से ट्विटर पर उनका नाम जमकर ट्रेंड हुआ है। जहां कई लोगों को यकीन नहीं हो रहा कि ये ड्रेक हैं वहीं काफी लोग मौज भी लते दिखे हैं। हालांकि, इस मसले पर ड्रेक ने चुप्पी साध रखी है।
चूंकि वीडियो में उस शख्स का चेहरा फोन से ढंका दिख रहा है इसलिए ये यकीन के साथ कह पाना मुश्किल है कि वो शख्स ड्रेक हैं या कोई और। बुधवार की दिन भर ड्रेक ट्विटर पर खूब चर्चा में रहे। वीडियो में ड्रेक की तरह दिख रहा एक शख्स बेड पर दिख रहा है और खुद को छूते हुए फोन से वीडियो बनाता दिख रहा है।
सोशल मीडिया पर इसे लेकर यूजर्स मिक्स्ड रिएक्शन – सोशल मीडिया पर इसे लेकर यूजर्स मिक्स्ड रिएक्शन दे रहे हैं। काफी हैरान हैं तो कई लोग मजाक उड़ा रहे हैं। इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ मीम्स भी लोग शेयर कर रहे हैं। कुछ लोगो ने कहा है- ये ड्रेक जैसा दिखना वाला कोई और शख्स है। किसी ने कहा- वो ऐसा नहीं कर सकते, ये ड्रेक हो ही नहीं सकता। वहीं एक ने कहा- इसने सारा मूड खराब कर दिया।
एडिन रॉस ने जताई हैरानी – वहीं ड्रेक के साथ काम कर चुके Twitch streamer Adin Ross ने रैपर के साथ वॉइस मेमो एक्सचेंज किया। रॉस ने ड्रेक की प्रतिभा और सफलता के बारे में बात करते हुए लीक वीडियो को लेकर हैरानी जताई।
ड्रेक ने सुप्पी साध रखी है – रॉस ने कहा ‘हम सिर्फ s* देख रहे थे। ये पागलपन जैसा है भाई, हे भगवान। आपके पास इतनी शानदार आवाज है, आप इतना शानदार परफॉर्म करते हैं, आप जो हैं बेहतरीन हैं, आप नंबर वन हैं।’रॉस ने बताया कि ड्रेक ने उसे वापस टेक्स्ट किया और रिएक्शन में 8 इमोजी शेयर किए। हालांकि, इन अफवाहों के बीच रैपर ने सोशल मीडिया पर कुछ भी रिएक्ट नहीं किया और चुप्पी साध रखी है।
इन अफवाहों के बाद ड्रेक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि वो उनके प्राइवेट जेट के कॉकपिट का नजारा हो।