Sunday , July 21 2024 4:20 AM
Home / Entertainment / Bollywood / “मेरी कोई ऐसी परफॉर्मेंस नहीं जिसके लिए मुझे नैशनल अवॉर्ड मिले” : शाहरुख खान

“मेरी कोई ऐसी परफॉर्मेंस नहीं जिसके लिए मुझे नैशनल अवॉर्ड मिले” : शाहरुख खान

8
मुंबई- अभिनेता शाहरुख खान ने अपने फिल्मी करियर में न जाने कितने ही अवॉर्ड जीते हैं। उनका मुंबई वाला घर ढेरो अवॉर्ड ढेरों ट्रॉफियों से सजा हुआ है, सिवाय नैशनल अवॉर्ड के। शाहरुख का कहना है कि उन्हें नहीं लगता कि उन्होंने किसी फिल्म में ऐसा कोई रोल किया हो जिसके लिए उन्हें नैशनल अवॉर्ड मिलना चाहिए था। यह बात उन्होंने मंगलवार को एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया से कही।

उन्होंने कहा, ‘यह दर्शकों, निर्णायक मंडल के सदस्यों एवं फिल्मकारों की उदारता है कि मैंने इतने पुरस्कार जीते। मेरे लिए किसी फिल्म के लिए पुरस्कार जीतने के बारे में सोचना, पुरस्कारों के महत्व को कमतर करना होगा। अगर मुझे कोई पुरस्कार नहीं मिला तो इसका मतलब है कि मैं उसके योग्य नहीं था।’

शाहरुख ‘चके दे’ और ‘स्वदेस’ के लिए नैशनल अवॉर्ड ना मिल पाने से जुड़े सवाल का जवाब दे रहे थे। शाहरुख ने एक बार मजाकिया लहजे में कहा था कि वह तब तक रियाटर नहीं होना चाहेंगे जब तक उनके पास एक नैशनल अवॉर्ड नहीं आ जाता।

शाहरुख खान की अगली फिल्म ‘रईस’ अगले साल 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है। फिल्म में शाहरुख आपको नकारात्मक रोल में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म का कुछ दिनों पहले ही ट्रेलर भी रिलीज़ हुआ है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *